Breaking NewsTop Newsअंतर्राष्ट्रीयजम्मू-कश्मीरराज्यराष्ट्रीय न्यूज
Trending

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर से अतंकवाद के जल्द खत्म होने की उम्मीद जताई

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर से अतंकवाद के जल्द खत्म होने की उम्मीद जताई

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर से अतंकवाद के जल्द खत्म होने की उम्मीद जताई है। दिल्ली में स्वर्गीय बलरामजी दास टंडन व्याख्यानमाला के अंतर्गत ‘राष्ट्रीय सुरक्षा’ विषय पर बोलते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि बचा हुआ आतंकवाद भी समाप्त होकर रहेगा। यह विश्वास इसलिए है क्योंकि धारा 370 और 35A के चलते अलगाववादियों को जो ताकत मिलती थी वह खत्म हो गई है।लद्दाख में चीन के साथ तनाव पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार ने सेनाओं को यह स्पष्ट बता रखा है कि एलएसी पर किसी भी एकतरफा कार्रवाई को नजरअंदाज नही किया जाना चाहिए।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

गलवान में उस दिन भारतीय सेना ने यही किया और पूरी बहादुरी से चीन के सैनिकों का मुकाबला करते हुए उन्हें पीछे जाने पर मजबूर कर दिया।उन्होंने कहा कि गलवान की घटना को एक वर्ष बीत चुका है मगर जिस शौर्य, पराक्रम और साथ में संयम का परिचय भारतीय सेना ने दिया है वह अतुलनीय है और आने वाली पीढ़ियां भी उन जांबाज सैनिकों पर गर्व करेंगी। रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में हम भारत की सीमा, उसके सम्मान और स्वाभिमान से समझौता नहीं करेंगे। सीमाओं की पवित्रता को हम कतई भंग नही होने देंगे।अफगानिस्तान के मौजूदा संकट पर रक्षा मंत्री ने कहा कि पड़ोस के अफगानिस्तान में जो कुछ भी घटित हो रहा है वह सुरक्षा की दृष्टि से नए सवाल खड़े कर रहा है। वहां के हालात पर हमारी सरकार लगातार नजर बनाये हुए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button