उत्तर प्रदेशजुर्म

रामपुर : दिनदहाड़े आढ़ती से लाखों रुपये लूटकर फरार हो गए नकाबपोश बदमाश   

आढ़ती के साथ लूट होने की घटना से नगर में हड़कंप

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की कोतवाली बिलासपुर में बदमाशों ने शनिवार को नगर के एक आढ़ती से गन प्वाइंट पर लाखों की लूट की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। आढ़ती के साथ लूट होने की घटना से नगर में हड़कंप मचा है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को शिवबाग मंडी में पांच नकाबपोश बदमाशों ने वहां के आढ़ती वीरेन्द्र कुमार जैन की आढ़त पर धावा बोल दिया। इसके बाद वह अवैध असलहों की नोक पर आढ़ती की सेफ खोलकर उसमें रखी लाखों की नकदी लेकर फरार हो गए। व्यापारी व पुलिस दोनों ने ही लूटी गई रकम साफ तौर पर नहीं बता पाई। मगर सूत्र लूटी गई रकम लाखों के करीब बता रहे हैं।

लूट की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एएसपी संसार सिंह ने तुरंत मौके का दौरा कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी। एसएसपी ने पुलिस को घटना का शीघ्र खुलासा करने का निर्देश दिया। व्यापारी ने बताया कि बदमाश कार से आए थे। बदमाश रूपये लूटने के साथ-साथ व्यापारी का मोबाइल और आढ़त के अंदर लगा डीवीआर भी अपने साथ ले गए। जानकारी व फुटेज के आधार पर बिलासपुर कोतवाल बृजेश कुमार अपनी टीम के साथ बदमाशों की तलाश में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि इस लूट के खुलासे के लिए एसओजी आदि की टीमें भी लगाई जा रही हैं।

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि आज (शनिवार) को आढ़ती वीरेंद्र कुमार जैन पुत्र श्री जगदीश जैन निवासी मोहल्ला शिव बाग मंडी थाना बिलासपुर रामपुर द्वारा थाना बिलासपुर पर सूचना दी गई कि मुकेश व तीन अज्ञात व्यक्ति उसके करीब 4 लाख रूपये लूटकर कार से फरार हो गए। बिलासपुर थाना पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button