उत्तर प्रदेशजुर्म

रामपुर में हैवान पति की रोंगटे खड़ी करने वाली करतूत,  पत्नी के प्राइवेट पार्ट में ठोक दी कील 

रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र का है मामला

रामपुर। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं पर अत्याचार रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं। लेकिन फिर भी महिलाएं घरेलू हिंसा का शिकार हो रही हैं। कुछ इसी तरह का एक मामला जनपद रामपुर में उस समय सामने आया जब आपसी विवाद के चलते एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में कील ठोक दी। हालांकि बाद में इस मामले में समझौता भी हो गया।

रामपुर के मिलक थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा अपने पति की शिकायत पुलिस से की गई, जिसमें उसके द्वारा पति पर आरोप लगाया गया कि घरेलू विवाद के चलते उसके पति द्वारा पहले तो उससे अभद्रता की गई और बाद में पति ने आवेश में आकर उसके गुप्तांग में कील ठोक दी। पीड़िता की ओर से थाने में लिखित तहरीर दी गई, जिसके बाद पुलिस द्वारा उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। हालांकि यह घटनाक्रम बड़ी तेजी के साथ बदला और पति पत्नी द्वारा कई घंटे के बाद सुलह समझौता भी कर लिया गया है।

वहीं, पीड़ित महिला ने आर्या न्यूज के रिपोर्टर से बातचीत के दौरान बताया कि उसके पति ने दारू पीकर उसके प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी। रात को 12:00 बजे मैंने मम्मी को पापा को आवाज दी लेकिन कोई भी मेरी आवाज नहीं सुन रहा था। मेरे घर वाले ऐसे ही डॉक्टर को पेट में दर्द बताकर दिखाकर ला रहे थे। तभी मुझे रास्ते में पुलिस वाले दिखे तो मैंने उनसे खुद ही शिकायत कर दी।

मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी मिलक श्रीकांत प्रजापति ने कहा कि थाना मिलक क्षेत्र में एक महिला के द्वारा शिकायत की गई, जिसकी संपूर्ण जांच से यह पाया गया कि पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। शिकायत के आदार पर महिला का मेडिकल कराया गया। बाद में महिला के द्वारा एक तहरीर दी गई थी कि उसका समझौता हो गया है। उसके द्वारा यह भी बताया गया कि उसके पति के द्वारा कील उसके नहीं लगाई गई है। संपूर्ण प्रकरण की जांच के बाद यह पाया गया कि यह पति-पत्नी का विवाद है, जिसमें पुलिस के द्वारा आवश्यक कार्रवाई की गई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button