Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशराज्य
Trending

राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली का दो दिनी दौरा कुछ घंटों तक ही सीमित कर लिया

राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली का दो दिनी दौरा कुछ घंटों तक ही सीमित कर लिया

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के इकलौते गढ़ रायबरेली को भी पार्टी अधर में छोड़ रही है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली का दो दिनी दौरा कुछ घंटों तक ही सीमित कर लिया। रविवार को दिन में रायबरेली पहुंची प्रियंका देर शाम अमेठी गई और फिर वहां से रात में रायबरेली वापस लौटीं। उनके सोमवार को रायबरेली में कई कार्यक्रम थे, लेकिन वह सुबह ही लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गईं। वहां से नई दिल्ली की फ्लाइट पकड़ ली।प्रियंका गांधी वाड्रा के वाहनों का काफिला रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाउस से सोमवार सुबह करीब सात बजे लखनऊ के लिए निकला। उन्होंने लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचने के बाद नई दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ ली। दो दिवसीय दौरे पर रविवार को प्रियंका गांधी रायबरेली आई थीं। आज सुबह उनके कर्यक्रम में अचानक बदलाव हुआ। प्रियंका वाड्रा सुबह ही लखनऊ निकल गईं।उनके पूर्व में घोषित कार्यक्रम के तहत सोमवार को रायबरेली में कार्यकर्ताओं और जनता से मुलाकात का दिया गया था समय। पार्टी प्रवक्ता विनय द्विवेदी ने प्रियंका के लखनऊ के लिए प्रस्थान करने की पुष्टि की।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा रविवार को दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली आईं थी। यहां वे पहले चुरुवा पहुंचीं थी और हनुमान मंदिर में पूजन किया। पुजारी ने उन्हेंं रायबरेली में निवास कर जनता के बीच जाने की सलाह दी। वहीं, प्रियंका ने उनसे अब यहां अधिक बार आने का वादा किया। भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचकर प्रियंका ने जिला कमेटी, इसके बाद नगर व अन्य कमेटी के पदाधिकारियों की बैठक ली। चुनावी तैयारियों की समीक्षा की।बता दें कि 32 साल से प्रदेश में गैर कांग्रेसी सरकार है। इतनी उम्र तक के युवाओं को ठीक से पता भी नहीं कि पूर्व में कांग्रेस ने इस जनपद और प्रदेश के लिए क्या-क्या किया। इसलिए इस बार खासकर ग्राम कांग्रेस कमेटी में बुजुर्ग कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। वे युवाओं को पार्टी की रीति-नीति सिखाएंगे। इस बार प्रत्याशी को जिताने नहीं, बल्कि जीतने के लिए चुनाव लड़ा जाएगा। प्रियंका वाड्रा ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में ये बातें कहीं थी। 30 सदस्यीय ग्राम कांग्रेस कमेटी में पहली बार महिलाओं की 25 फीसद भागीदारी सुनिश्चित की गई है, अन्य 22 सदस्यों में 11 युवा और इतने ही बुजुर्ग कांग्रेसी होंगे। स्लोगन दिया गया है कि गांव-गांव जाएंगे, वचन हम निभाएंगे। वचनों में किसान कर्ज माफी, बिजली बिल आधा, महिला सम्मान निधि सहित कई महत्वपूर्ण वादों को शामिल किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button