Top Newsमध्य प्रदेश

लव जिहाद : वसीम अकरम ने विकास बनकर हिंदू महिला का किया शारीरिक शोषण

पीड़िता ने पुलिस में दर्ज कराई मामले शिकायत

मध्य प्रदेश। उज्जैन में लव जिहाद का एक और मामला सामना आया है। यहां वसीम अकरम नाम के युवक ने पहले तलाकशुदा महिला को अपनी गलत पहचान बताई, फिर उसके साथ दोस्ती और प्यार का नाटक कर लगभग 2 साल तक महिला का शारीरिक शोषण किया।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2004 में 2 बच्चों की मां का तलाक हुआ था। जिसके बाद वो अकेले उज्जैन में किराए के मकान में रहने लगी। इसके बाद महिला की मुलाकात विकास नामक युवक से हुई। फिर दोनों की बातचीत और मुलाकातों का दौर शुरू हुआ। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इस दौरान कई बार विकास ने महिला के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।
एक दिन विकास बाथरूम में था तो महिला के हाथ उसका पर्स लग गया, जिसमें उसे उसका ड्राइविंग लाइसेंस मिला। जिसमें उसका नाम वसीम अकरम लिखा था। इसके बाद जब महिला ने उसकी सच्चाई जानने का कोशिश की तो वो पहले नाटक करने लगा लेकिन दबाव बनने पर उसने स्वीकार कर लिया कि वो विकास नहीं बल्कि वसीम अकरम है। सच्चाई जानने के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
पीड़िता ने बताया कि वो जब भी उस युवक से शादी की बात करती थी तो वो टालमटोल करता था, लेकिन महिला द्वारा दबाव डालने पर एक बार वो मंगलसूत्र लाकर महिला को पहना दिया। इतना ही नहीं पीड़िता जब उससे मंदिर जाने के लिए कहता थी तब वो अपने आप को नास्तिक बताकर बात को टाल देता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button