Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशझारखण्डदिल्लीपंजाबबिहारराज्य
Trending

लोगों ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला,यूपी-बिहार के लोगों पर चन्नी के बयान से जालंधर में उबाल

लोगों ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला,यूपी-बिहार के लोगों पर चन्नी के बयान से जालंधर में उबाल

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के यूपी-बिहार के ‘भइया को न घुसने दें’ बयान पर जिले में बसे यूपी-बिहार के लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। वीरवार सुबह किशनपुरा के नजदीक अमरीक नगर रोड पर स्थित ग्राउंड में एकत्रित हुए यूपी बिहार के लोगों ने मुख्यमंत्री के बयान के खिलाफ जमकर रोष जताया। मुख्यमंत्री चन्नी का पुतला फूंकते हुए यूपी-बिहार के लोगों ने इस बार इस टिप्पणी का जवाब चुनाव वाले दिन देने का एलान किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जैसे जिम्मेदार पद पर बैठकर किसी वर्ग के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करके उन्होंने संकीर्ण मानसिकता का प्रमाण दिया है। जिसे यूपी बिहार के लोग कभी भी भुला नहीं सकते,दरअसल, गत दिनों रुपनगर में प्रियंका गांधी के साथ चुनाव प्रचार कर रहे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने यूपी बिहार के लोगों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही यूपी-बिहार के लोगों में भारी रोष है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

नवीन कुमार झा तथा जनार्दन झा ने कहा कि पंजाब के विकास में यूपी-बिहार के लोगों की भूमिका अहम है। उन्होंने कहा कि यूपी-बिहार के लोगों के बिना राज्य में आर्थिक तथा औद्योगिक विकास की कल्पना भी नहीं की जा सकती। लाकडाउन के दौरान बेरोजगार हुए यूपी बिहार के लोग जब मूल घरों को लौट गए थे तो यहां के व्यापारियों ने अपने खर्च तथा अपनी गाड़ियों में उन्हें वहां से वापस बुलाया है। इसके अलावा यूपी बिहार के कई लोग अब तीन तीन पीढ़ियों से पंजाब में रह रहे हैं। यहां पर उनके वोटर कार्ड से लेकर आधार कार्ड तथा तमाम तरह के सरकारी दस्तावेज बन चुके हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री ने यूपी बिहार के लोगों को पंजाब से बाहर करने का बयान गैर जिम्मेदाराना है। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के खिलाफ संघर्ष जारी रखने का भी ऐलान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button