उत्तर प्रदेशजुर्म

वर्चस्व कायम करने की जंग में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सुलतानपुर जिले का यह गांव, पढ़िए पूरी खबर  

पंचायत चुनाव में वर्चस्व कायम करने को लेकर दोनों पक्षों में लंबे समय से चला आ रहा है विवाद

करौंदीकला (सुलतानपुर)। मेवपुर के बरचौली गांव में दो पक्षों के बीच गोली चल गई। जिससे कई लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। यह अदावत कई सालों से चल रही थी। सूत्र बताते हैं कि जितेंद्र सिंह और विनोद सिंह के पक्ष आपस में आज भीड़ गए। गोलीकांड में चुनावी रंजिश का भी मामला जुड़ा बताया जा रहा है।

बता दें कि बरचौली गांव निवासी विनोद सिंह और जितेंद्र सिंह के परिवार में वर्चस्व कायम करने को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। सोमवार को संपन्न हुए पंचायत चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशी को जिताने के लिए दोनों परिवारों में एक बार फिर तनातनी हो गई। यहां की सीट इस बार आरक्षित थी। बावजूद इसके बूथ पर भी दोनों उलझ गए।

बुधवार को जीतेंद्र सिंह पुत्र राम नेता सिंह, अमित सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह और विपिन सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह हाथों में रायफल लेकर निकले और ललकारते हुए विनोद के परिवार से उलझ गए। देखते ही देखते बात बढ़ गई और फायरिंग शुरू हो गई।

फायरिंग में राजन (30), सत्यम सिंह (25), हर्ष (18), शालिनी सिंह (28) पत्नी राजन सिंह, राजेश सिंह (40), संजय मिश्रा (40) और रोहित सिंह (25) को गोलियां लग गईं। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का इलाज शुरू किया। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button