उत्तर प्रदेश

सुलतानपुर : माधवपुर में चिंता सिंह ने लहराया जीत का परचम, समर्थकों में जश्न का माहौल   

कहा- लोगों ने जिस उम्मीद से उन पर भरोसा जताया है वह उस खरा उतरेंगी।

छतौना। महीने भर की चुनावी कसरत और चिंताओं के बीच रविवार को प्रधान पद प्रत्याशियों की जीत के साथ गांवों की सरकार बन गई। एक साथ चार पदों की मतगणना में प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्य व क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी) चुनाव के नतीजे दोपहर से ही आने शुरू हो गए थे। जीते हुए खेमे में खुशियों का सिलसिला शुरू हो गया। जबकि हारे प्रत्याशियों और उनके समर्थकों के चेहरे लटक गए।

सुलतानपुर की ग्राम पंचायत माधवपुर छतौना विकास खंड जयसिंहपुर से चिंता सिंह पत्नी सुरेंद्र बहादुर सिंह ने प्रधान पद का चुनाव जीता। चिंता सिंह की जीत की खबर मिलते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। समर्थकों नें फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया। नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान चिंता सिंह ने समर्थकों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि वह ग्रामीणों के सुख-दुख में हमेशा उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेंगी। ग्रामीणों के मान सम्मान को वो आंच नहीं आने देंगी। उन्होंने कहा कि लोगों ने जिस उम्मीद से उन पर भरोसा जताया है वह उस खरा उतरेंगी।

बता दें कि कोरोना काल के बीच पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों के साथ ही रविवार को उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनावों के लिए भी मतगणना हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button