Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्य
Trending

11 सूत्री मांगों को लेकर देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ बैठे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर।

11 सूत्री मांगों को लेकर देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ बैठे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर।

रामनगर उत्तराखंड-देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के आह्वान पर पालिका के सफाई कर्मचारियों व पर्यावरण मित्रों से जुड़ी मांगों को लेकर मंगलवार से आज चौथे दिन भी धरना प्रदर्शन जारी रहा। निकाय कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष भुवन चंद्र पांडे ने महासंघ की ओर से समर्थन दिया। सफाई कर्मचारी पालिका परिसर में अनिशिकालींन हड़ताल पर बैठ गए हैं। नगरपालिका में सफाई नायक हरलाल के नेतृत्व में पर्यावरण मित्रों, पर्यावरण पर्यवेक्षकों, मोहल्ला स्वच्छता समितियों के तहत, सफाई कार्यो में लगे कर्मचारियों को उपेक्षा किए जाने, निकाय ढांचे का संशोधन करने, पर्यावरण पर्यवेक्षकों के पदों को बाहर से ना भरकर, पूर्व में कार्यरत कार्यवाहक पर्यावरण पर्यवेक्षकों को पदोन्नत करने, संविदा वह मोहल्ला स्वच्छता समिति आदि के कर्मचारियों को नियमित नियुक्त प्रदान करने आदि मांगों को लेकर देवभूमि उत्तराखंड सफाई कर्मचारी संघ के द्वारा किए जा रहे, आंदोलन को समर्थन देते हुए सफाई कर्मचारियों के द्वारा कार्य बहिष्कार करने और सभी स्तर के पर्यावरण मित्रों के द्वारा चौथे आज शुक्रवार वाले दिन को भी कार्य का बहिष्कार किया गया।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-https://aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de… लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

वही नगरपालिका अधिशासी अभियंता भरत त्रिपाठी का कहना है कि सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने पर शहर में किस तरीके की गंदगी नहीं हो पाएगी नगर पालिका की नितमित कूड़ा उठाने वाली गाड़ियां लगातार अपना काम कर रही हैं शहर को स्वच्छ रखने के लिए हमारे द्वारा पुरजोर कोशिश की जाएगी। वही सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने पर किसी तरीके सफाई में कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

रिपोर्टर प्रेम शर्मा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button