Top Newsउत्तर प्रदेश

17 साल की युवती की रेप के बाद हत्या ,ग्रामीणों में रोष

अलीगढ़ में रेप के बाद की हत्या की आंशका के मामले में परिजनों के मुताबिक बच्ची के घर में अब मातम है।

उत्तर प्रदेश। अलीगढ़ में खेत में चारा काटने गई एक 17 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है । बता दे कि बच्ची का शव अस्तव्यस्त कपड़ों में खेत में उल्टा पड़ा मिला जिसके बाद लोगो ने रेप के बाद हत्या की आंशका जताई ।

पोस्टमॉर्टम में मृतका के जिस्म पर आधा दर्जन से ज़्यादा चोट के निशान देखने को मिले हैं। हालांकि रेप की पुष्टि के लिए वेजाइनल स्वैब को जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस इस पुरे मामले की जांच में जूटी हुई है बताते चले की बीते दिनो ही उन्नाव में चारा काटने गई तीन लड़कियों को ज़हर दिया गया था जिसमें दो की मौत हो गई थी।

एक की गंभीर हालत में इलाज कराया जिसे बचा लिया गया । दरसल आपको बता दे कि अलीगढ़ में रेप के बाद की हत्या की आंशका के मामले में परिजनों के मुताबिक बच्ची के घर में अब मातम है। वह पांच साल की उम्र से नानी के घर रहती थी।नानी को बुखार था इसलिए बकरी के लिए चारा काटने खेत चली गई।

लौटी नहीं तो नानी ने गांव वालों को बताया। उन्हें खेत में उसकी लाश मिली। नानी कहती है कि उसका नीचे का कपड़ा खिसका हुआ था। बच्ची की नानी से जब पुलिस ने पूछताछ किया तो उन्होंने कहा ”हमने सिर नहीं देखा. हमें नहीं दिखाया. दोनों भाई गए थे. वो कह रहे थे कि पायज़ामा उतर रहा था उसका. इतना तो देखा कि उल्टी पड़ी थी हमारी बच्ची.”आपको बताते चले कि पोस्टमॉर्टम के बाद बच्ची का शव लेकर घर वाले चले तो मानों पूरा शहर उमड़ पड़ा।

गुस्साई भीड़ पूरे रास्ते में जय भीम, जय भीम के नारे लगाती रही। गुस्साई भीड़ ने बच्ची का शव रास्ते में रखकर जाम लगाने की कोशिश की लेकिन काफ़ी समझाने पर जाम को खुलवाया लड़की की लाश की बुरी हालत और रेप के अंदेशे से सब नाराज़ थे।

बच्ची की मौत से पुराने अलीगढ़ में जहां उसका परिवार रहता है, इतना तनाव हो गया कि बड़ी तादाद में आरएएफ को सड़कों पर उतारना पड़ा. कई थानों की फोर्स लड़की के गांव में तैनात की गई जहां वो नानी के घर रहती थी और पुराने अलीगढ़ में भी जहां उसके मां-बाप का घर है।

नाराज़ भीड़ को मनाने में पुलिस को सारे दिन मशाक्कत करनी पड़ी. अलीगाढ़ के एसएसपी मुनिरज ने कहा कि ”हम लोग जल्द से जल्द खुलासा करेंगे. पांच टीमें गठित कर दी हैं। गांव के लोग हम लोगों के साथ में हैं. पूरा सहयोग कर रहे हैं। हम जल्द से जल्द खुलासा करके जो दोषी हैं उनके खिलाफ सख़्त से सख़्त कार्रवाई करेंगे।

-विपुल पाण्डेय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button