Top Newsदिल्लीराज्यराष्ट्रीय न्यूज

ठंड से दिल्ली का हाल हुआ बेहाल, अलग अंदाज़ में होगा 2021 का आगाज़

आज रात 11 बजे से 1 जनवरी 2021 की सुबह नाइट कर्फ्यू का किया गया एलान

जैसे-जैसे नया साल नजदीक आता जा रहा है ठंड का पारा बढ़ता जा रहा है। पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी के चलते निचले इलाकों में कड़ाके की ठंड लोगों ने महसूस की।  बता दें दिल्ली में आज ठंड का पारा 3 डिग्री तक गिरा। ठंड से बचने के लिए लोग आग जला कर अपने आप को राहत पहुंचा रहे है। वैसे तो दिल्ली की ठंड काफी लोकप्रिय है, मगर इस बार ठंड कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है।

Delhi Winter: These hilarious memes on #DilliKiSardi are all you need to survive in this cold weather

इस बार नए साल का नज़ारा कुछ अलग होगा। कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए देशभर में आज रात 11 बजे से 1 जनवरी 2021 की सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू का एलान किया गया है। नए साल के मौके पर किसी भी तरह की भीड़ को इकट्ठा नहीं होने दिया जाएगा।

Party Like Crazy In New Delhi On The New Year Eve - Hello Travel Buzz

इस साल सभी अपने घरों में ही नए साल के जश्न को मनाएंगे। हर साल की तरह 31 दिसंबर 2020 की रात 12 बजे वो दिन जैसी रौनक इस बार कही गुम होगी। देश में बढ़ रही बीमारियो के चलते सरकार काफी सख्ताई से काम कर रही है। किसी भी तरह की कोई लापरवाही न हो इसका ख़ास ध्यान रखा जा रहा है। दिल्ली और अन्य राज्यों में सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। ज्यादा संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती होंगी।

Delhi prepares for New Year eve with traffic measures, police deployment, COVID-19 protocol - The Economic Times

मौसम विभाग की माने तो साल के अंतिम दिन यानी आज न्यूनतम तापमान तीन डिग्री तक पहुंचने सकता है। इतना ही नहीं आने वाले दिनों में ठंड का पारा उच्चतम स्तर पर होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button