Top Newsमध्य प्रदेश

गाड़ी रुकवा 3 दोस्तों ने कैब चालक को घोंपा चाकू,फिर ऐसे बची जान

उसके बाद चारों ने रास्ते में कार रोककर ड्राइवर को लूटने और हत्या के प्रयास से उस पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिसमें ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया।

मध्य प्रदेश। राजधानी में तीन युवकों और एक युवती ने एक कैब ड्राईवर के साथ हैरान कर देने वाली वारदात अंजाम दिया है। ये चारों लोग कैब बुक कर सैर-सपाटे पर निकले थे, तभी अयोध्या नगर बाइपास के पास चारों लोगों का कैब चला रहे ड्राईवर से झगड़ा हो गया।

उसके बाद चारों ने रास्ते में कार रोककर ड्राइवर को लूटने और हत्या के प्रयास से उस पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिसमें ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। आपबीती बताते हुए ड्राइवर ने बताया कि जब झगड़ा होने के बाद उन्होंने मेरे ऊपर हमला किया तो कार में सवार युवती ने कहा कि बातें कम करो पहले इसका गला काट दो।

हालांकि, खून से सने ड्राइवर ने किसी तरह हॉर्न बजाकर अपनी जान बचाई और आरोपियों के भागने के दौरान उसने हिम्मत दिखाते हुए युवती को पकड़ लिया लेकिन बाकि तीन आरोपी भाग निकले।

दरअसल, घटना भदभदा रोड स्थित 23वीं बटालियन के सामने की है। कैब ड्राइवर राशिद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि दोपहर में चार बजे के करीब कैब बुकिंग के बाद मैंने तीन युवक और एक युवती को अयोध्या बाइपास के पास से अपनी गाड़ी में बैठाया। इसके बाद मैं उन्हें लेक व्यू होटल लेकर पहुंचा, लेकिन उन्होंने वहां उतरने से मना कर दिया और बोले कि हमें सैर-सपाटा करना है तो मैंने उनसे कहा कि आपको इसके लिए फिर से बुकिंग करनी होगी।

इसके बाद गाड़ी जैसे ही भदभदा रोड पर 13वीं बटालियन के सामने पहुंची तो एक युवक ने टॉयलेट जाने के बहाने कार रुकवाई। उसके बाद पीछे बैठे युवक ने मेरी आंखे बंद कर दी और नीचे उतरे युवक ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। फिर उन्होंने मुझ पर चाकू से हमला किया। इसके बाद युवती ने कहा कि जल्दी करो, ड्राइवर का गला काट दो। ये सुनते ही मैं इससे घबरा गया और मैंने काफी देर तक पैर से हॉर्न बजाया। लगातार हॉर्न बजने के कारण आसपास के कुछ लोग जैसे ही कार की तरफ बढे तो तो ये लोग भाग गए। लेकिन मैंने किसी तरह युवती को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर 2 और युवकों को पकड़ लिया है। एक युवक अभी भी फरार बताया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button