Top Newsउत्तर प्रदेश

गोरखपुर में सर्राफा की दुकान से नकदी समेत 35 लाख की लूट,आरोपी फरार

कैश बाक्‍स में रखे 2.60 लाख की नकदी और 35 लाख के जेवरात लूटने के बाद फरार हो गए।

गोरखपुर। खोराबार के कुसम्ही बाजार स्थित ज्‍वेलरी की दुकान में सो रहे सर्राफ के भांजे को पिस्टल सटा बदमाशों ने बंधक बना लिया। शोर मचाने पर जान से जान से मारने की धमकी देत हुए मोबाइल छीनकर शौचालय में बंद कर दिया। कैश बाक्‍स में रखे 2.60 लाख की नकदी और 35 लाख के जेवरात लूटने के बाद फरार हो गए।

खटपट की आवाज बंद होने पर सोमवार की भोर में शौचालय का दरवाजा तोड़कर बाहर निकले भांजे ने पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी। उनके बताने पर पहुंचे सर्राफ ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। फारेंसिक व डाग स्‍क्‍वाड टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसपी सिटी व सीओ कैंट ने छानबीन कर रहे हैं।

कुसम्ही के रुद्रपुर टोला निवासी गिरधारी लाल की मुख्य बाजार में ही मोहनलाल गिरधारी ज्‍वेलर्स के नाम से दुकान है। रविवार की रात उनका भांजजा गणेश दुकान में सोया था। रात करीब एक बजे दुकान के पीछे का ग्रील गैस कटर से काटकर चार बदमाश अंदर दाखिल हो गए। अंदर आते ही गणेश को पिस्टल सटा दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए शौचालय में बंद कर दिया।

गैस कटर से तिजोरी काटकर उसमें रखा 2.60 लाख रुपये नकद, 350 ग्राम सोने के गहने, 15 किलो चांदी के गहने 50 से 60 ग्राम ग्राहकों के सोने के गहने उठा ले गए। भोर में चार बजे के करीब दुकान में खटपट ना होने पर गणेश को लगा कि बदमाश चले गए हैं। तब बाथरूम में लगा तोड़कर बाहर निकला। पीछे के रास्‍ते बाहर निकल घटना की जानकारी पड़ोसियों को दी। सीओ कैंट सुमित शुक्‍ल ने बताया कि सर्राफ ने तहरीर दी है। जिसमें दुकान में बदमाशों के घ़ुसकर चोरी करने की बात बताई है। आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button