Breaking NewsTop Newsउत्तर प्रदेशराज्य

असदुद्दीन ओवैसी के लिए यूपी से बुरी खबर, AIMIM नेता आज देंगे सामूहिक इस्‍तीफा; नाराजगी का कनेक्‍शन…

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के लिए यूपी के प्रयागराज से बुरी खबर है...

DESK : एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के लिए यूपी के प्रयागराज से बुरी खबर है। वहां जिला और महानगर कमेटी ने आज सामूहिक इस्‍तीफा देने का ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि अटाला प्रकरण में एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष मो. शाह आलम के आरोपी बनने के बाद प्रदेश और राष्‍ट्रीय स्‍तर के पार्टी पदाधिकारियों की खामोशी के खिलाफ यह ऐलान हुआ है।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

उन्‍हें राजनीतिक कारणों से फंसाया गया। वारसी के मुताबिक शाह आलम हमेशा से शांति और सौहार्द के लिए लोगों से अपील करते आए हैं। प्रयागराज जिलाध्‍यक्ष को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों की चुप्‍पी के खिलाफ पदाधिकारियों में आक्रोश है। इसी क्रम में जिला और महानगर के पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से इस्‍तीफा देने का फैसला किया है।

बताया जा रहा है कि आज शाम 4 बजे दोनों कमेटियों के पदाधिकारियों के साथ करीब ढाई-तीन सौ लोग दाराशाह अजमल स्थित नगर कार्यालय में सामूहिक इस्‍तीफा देंगे। हालांकि पार्टी की महानगर इकाई के एक पदाधिकारी ने कहा कि अभी भी उन्‍हें उम्‍मीद है कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पूरे मामले का संज्ञान लेंगे। बता दें कि एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष शाह आलम पर आटाला हिंसा में भूमिका होने का आरोप है। हाल में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button