कॉलोनी में भरे गंदे पानी में डूबने से 8 साल के मासूम की मौत, एक साल पहले भी हो चुकी है डूबने से मौत

नई दिल्ली। दिल्ली के किराड़ी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत प्रेम नगर थर्ड की के चंदन पार्क में एक 8 साल के बच्चे की खाली प्लॉट में भरे पानी में डूबने से मौत हो गई। सोमवार देर शाम हसनेन नाम का ये बच्चा प्लॉट के पास खेलने गया और प्लॉट में भरे पानी में गिर गया। गहरे पानी के चलते दलदल बन गई थी, जिसमें फंसने से बच्चे की मौत हो गई।

दरअसल, इलाके में ऐसे कई प्लॉट खाली पड़े हैं जहां बने गड्डों में इसी तरह का पानी जमा हुआ है। कॉलोनी में गंदे पानी की निकासी का कोई खास इंतजाम नहीं है। किराड़ी विधानसभा की कई कॉलोनियों में इस तरह का गंदा पानी खाली पड़े प्लॉट में लबालब भरा हुआ है। बता दें कि कॉलोनी में इस तरह से भरे पानी के अंदर डूबने से एक साल पहले भी किराड़ी में एक बच्चे की मौत हुई थी। एक बार फिर इसी तरह से भरे हुए पानी ने एक बच्चे की जान और ले ली है।

बच्चे के साथ खेल रहे दूसरों बच्चों ने जब हसनेन के डूबने की जानकारी परिजनों को दी, तो मौके से पहुंचे परिजनों ने अपने बच्चे को मृत अवस्था में पाया। जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वहीं प्रेम नगर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *