Top Newsपश्चिम बंगालराष्ट्रीय न्यूज

अब से हर महीने बंगाल का दौरा करेंगे शाह, विपक्ष की बढ़ी बेचैनी

बंगाल बीजेपी के सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक विवेकानंद की जन्मशतवार्षिकी के उपलक्ष्य में 12 जनवरी को गृहमंत्री कोलकाता आ सकते हैं।

नई दिल्ली। बंगाल विधानसभा चुनाव नजदीक है, जिसे देखते हुए सभी पार्टियां वोर्टस को लुभाने की जुगत में लग गई हैं। हाल ही में बीजेपी के दिग्गज नेता और गृहमंत्री अमित शाह ने दो दिवसीय दौरा किया। जिसके बाद अब उम्मीद जताई जा रही है कि अगले साल जनवरी में अमित शाह दोबारा बंगाल के दौरे पर आ सकते हैं।

दरअसल, बंगाल बीजेपी के सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक विवेकानंद की जन्मशतवार्षिकी के उपलक्ष्य में 12 जनवरी को गृहमंत्री कोलकाता आ सकते हैं। जयंती पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शरीक होने के अलावा वे हावड़ा के डुमुरजला स्टेडियम में पार्टी कार्यकर्ताओं की सभा को संबोधित करेंगे। उस सभा से वे बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए विस्तृत कार्यसूची की घोषणा कर सकते हैं।

गौरतलब है कि अमित शाह के इस दौरे को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन फिर भी बंगाल बीजेपी की माने तो अमित शाब अब से हर महीने बंगाल का दौरा करेंगे। बता दें कि बीते शुक्रवार रात शाह कोलकाता आए थे। इस दौरान उन्होंने मेदिनीपुर में जनसभा की, जहां तृणमूल कांग्रेस आए सुवेंदु अधिकारी ने भाजपा का दामन थामा। उसी रात को अमित शाह ने भाजपा के केंद्रीय व बंगाल के शीर्ष नेताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक की थी और बंगाल नेतृत्व को होम टास्क देकर गए थे। गौरतलब है कि अमित शाह की नजर अब बंगाल फतह करने पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button