Top Newsजुर्मबिहारराष्ट्रीय न्यूज

बिहार के मुजफ्फरपुर में सामने आई शर्मसार कर देने वाली घटना, 5 युवकों ने 10वीं की छात्रा के साथ किया गैंगरेप

देश में बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा का सवाल अभी भी वहीं खड़ा हुआ है

देश में बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा का सवाल अभी भी वहीं खड़ा हुआ है, सरकारें आती हैं जाती हैं मगर,  महिला सुरक्षा के नाम पर कुछ नहीं किया जाता हैं। जब भी कोई बड़ी घटना सामने आती हैं, तब सरकार के हाथ-पांव फूल जाते है, और तुरंत कार्रवाई शुरु कर दी जाती है। मगर, उस घटना के निपटने के बाद हालात वैसे ही हो जाते हैं ।

हाल में मुजफ्फरपुर क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घिनौनी घटना सामने आई है। बता दें, कोचिंग से घर की तरफ लौट रही 10वीं की छात्रा को अगवा कर उसके साथ 5 दरिंदों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। यह घटना सोमवार शाम की है, और लापरवाह पुलिस के चलते केस 3 दिन बाद दर्ज किया गया।

सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है की जिस वक्त वारदात हुई छात्रा अपनी कोचिंग से अपने घर की तरफ लौट रही थी, उस समय मंचलों ने छात्रा को अगवा कर लिया। सुजावलपुर क्षेत्र में एक बंद पेट्रोल पंप के कमरे में  छात्रा के साथ दरिंदों ने बंदुक की नोक पर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। घटना स्थल से किसी तरह भाग कर मासूम पिडीता सड़क तक पहुंची, वहां एक राहगीर की नजर पिड़ीता पर पड़ी, और उसने इस घटना की जानकारी युवती के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी, मगर पुलिस मानों किसी गहरी नींद में थी और इस मामले पर कोई कारवाही नहीं की गई।

बता दे, पिड़ीता के परिवार नें एक आरोपी को पकड भी लिया था, मगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। पूरे 3 दिन बाद मामले को पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। पिड़ीता को मेडिकल चेकअप के लिया भेज दिया गया और आगे की कार्रवाई जारी है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button