रायबरेली में ‘आप’ विधायक सोमनाथ भारती गिरफ्तार, विवादित बयान देने पर हुई कार्रवाई   

रायबरेली। यूपी के रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी उनके विवादित बयान को लेकर हुई है। अपने बयान में आप विधायक ने कहा था कि यूपी के अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्ते के बच्चे पैदा हो रहे हैं।

बता दें कि गिरफ्तारी से पहले भारती के चेहरे पर स्याही भी फेंकी गई। जिसके बाद वह आग बबूला हो गए। उन्‍होंने पुलिस पर स्‍याही फेंकवाने का आरोप लगा दिया। जिसके बाद काफी देर तक नोकझोंक के बाद पुलिस उन्हें अपने साथ ले गई।

विधायक ने पुलिस को वर्दी उतरवाने की भी धमकी दी। विधायक ने पुलिसवालों से कहा, आप हट जाइए यहां से। इस पर दरोगा ने कहा कि वह नहीं हटेंगे। इसके बाद विधायक और गुस्से में आ गए। उन्‍होंने कहा कि हम कोई आपके अनपढ़ मंत्री हैं, जो यहां खड़े हुए हैं? जब मैं यहां सारी रात था, तब क्यों नहीं रोका।

कार्यक्रम चल रहा है, क्षेत्र की जनता इंतजार कर रही है , तब रोक रहे हैं। इस दौरान हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता एक बार फिर वहां पहुंच गए, जिन्‍हें पकड़ने के लिए खुद विधायक ने दरोगा को धक्का दिया और दौड़ते हुए आगे बढ़े और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को पकड़ने के लिए बोला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *