अस्पताल से आने के बाद सुपरस्टार रजनीकांत का ऐलान, कहा- राजनीति में बगैर एंट्री करते रहेंगे जनहित के काम

नई दिल्ली। कुछ दिन अस्पताल में बिताकर वापस लौटे अभिनेता रजनीकांत ने राजनीती छोड़ने का ऐलान कर दिया है। अपने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि वह राजनीति के बगैर ही तामिलनाडु की जनता के लिए पहले की तरह काम करते रहेंगे। इस बात का जानकारी उन्होंने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट के जरिए दी।

वर्ष 2021 में पार्टी लॉन्‍च की करने की बात कहने वाले अभिनेता रजनीकांत ने मंगलवार को राजनीति के क्षेत्र में प्रवेश से इनकार कर दिया। उन्‍होंने लोगों से राजनीति में प्रवेश को लेकर किए गए अपने पुराने वादे को तोड़ने की माफी मांगी और कहा, ‘मेरा मौजूदा स्‍वास्‍थ्‍य ईश्‍वर की ओर से दी जा रही चेतावनी है।’  उन्‍होंने अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा कि वह अब अपनी पार्टी लॉन्च करने का फैसला वापस ले रहे हैं।

उन्‍होंने राजनीति छोड़ने का फैसले के बारे में सार्वजनिक तौर पर बताते हुए यह भी कहा कि लोगों के लिए वे काम करते रहेंगे। ब्लड प्रेशर की परेशानी के कारण रजनीकांत 25 दिसंबर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती थे। पिछले 10 दिनों से हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। उस दौरान मौजूद दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 22 दिसंबर को उनका कोविड-19 टेस्ट भी किया गया था जिसकी  रिपोर्ट नेगेटिव आई।

सोमवार को वह अस्‍पताल से डिस्चार्ज होकर वापस आए। अस्पताल की ओर से जारी की गई हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है कि अब उनकी हालत पहले से काफी बेहतर है। उन्हें किसी तरह की गंभीर समस्या नहीं है। साथ ही डॉक्‍टरों ने उन्‍हें बेड रेस्‍ट की सलाह दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *