Top Newsमनोरंजन

आदिपुरुष के सेट पर साजिश के तहत लगी थी आग! क्या सैफ के बयान के बाद हुआ था ये हादसा?

इस फिल्म में सैफ रावण का किरदार निभा रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा था, ‘फिल्म में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने का प्रयास किया जाएगा’।

नई दिल्ली। ‘बाहुबली’ फेम सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ अलग-अलग वजहों के चलते लंबे वक्त से चर्चा में है। कुछ दिन पहले फिल्म के सेट पर भीषण आग लग गई थी जिसके बाद हड़कंप मच गया था। आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई थी, जिसमें करोड़ों का नुकसान हुआ था। लेकिन अब इस घटना से जुड़ी एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है जो काफी चौंकाने वाली है।

कोरोना काल की सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी बाहुबली फेम प्रभास की 'आदिपुरुष' - Bahubali fame Prabhas Adipurush to be the biggest budget film of the Corona era

ताजा जानकारी के मुताबिक सेट पर जानबूझकर आग लगाने की आशंका जताई जा रही है। खबर के मुताबिक इस घटना के पीछे किसी का हाथ होने और साज़िश का अंदाज़ा लगाया जा रहा है। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार पहले दिन फिल्म सेट पर आग कैसे लग सकती है, जबकि पूरी सावधानी बरती गई थी। फिल्म के यूनिट से जुड़े एक सदस्य ने वेबसाइट से बातचीत में हैरानी जताते हुए कहा, ‘ये बहुत चौंकाने वाला है, शूटिंग के पहले ही दिन सेट पर अपने आप कैसे लग सगती है? ये एक अपशगुन जैसा है’। शख़्स ने आगे कहा, ‘किसी भी अनहोनी को लेकर सेट पर हर तरह की सावधानी बरती गई थी फिर क्यों और कैसे इतनी भीषण आग लग गई?। ध्यान देने वाली बात ये है कि जब से सैफ अली ख़ान ने एक इंटरव्यू के दौरान राणव को लेकर बयान दिया है उसके बाद से फिल्म किसी न किसी विवाद में फंस रही है’।

आपको बता दें कि इस फिल्म में सैफ रावण का किरदार निभा रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने कहा था, ‘फिल्म में रावण के मानवीय पहलुओं को दिखाने का प्रयास किया जाएगा’। एक्टर के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था। जिसके बाद उन्होंने अपने इस बयान पर माफी भी मांगी थी। बता दें कि ‘आदिपुरुष’ प्रभास भगवान राम के किरदार निभा रहे हैं। फ़िल्म में कृति सेनन के सीता का रोल निभाने की ख़बर है। हालांकि, अभी आधिकारिक पुष्टि बाकी है। फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button