Top Newsआंध्र प्रदेशराज्यराष्ट्रीय न्यूज

दुर्घटना से बाल-बाल बचा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान,प्लेन में 64 यात्री थे सवार

आंध्र प्रदेश की विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Vijayawada International Airport) पर शनिवार को बड़ा हादसा होते-होते बचा।

आंध्र प्रदेश में एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान एय़रपोर्ट पर लैंडिंग करते वक्त बिजली के पोल से जा टकराया। एयर इंडिया एक्सप्रेस का कहना है कि उसने घटना की जांच के लिए आदेश दे दिए हैं।

आंध्र प्रदेश की विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Vijayawada International Airport) पर शनिवार को बड़ा हादसा होते-होते बचा। यहां एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express plane accident) का विमान लैंडिंग करते वक्त बिजली के एक खंभे से जा टकराया। एएनआई के मुताबिक, विमान में सवार सभी 64 यात्री और क्रू सदस्य सुरक्षित हैं. हादसे में सिर्फ विमान के डैने को थोड़ा नुकसान पहुंचा है।

विजयवाड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डायरेक्टर जी मधुसूदन राव ने यह जानकारी दी। एयर इंडिया एक्सप्रेस का कहना है कि उसने घटना की जांच के लिए आदेश दे दिए हैं। एयरपोर्ट की तस्वीरों में दिख रहा है कि विमान के डैने से टक्कर के कारण बिजली का एक खंभा पूरी तरह गिर गया। विमान के दाहिनी डैने पर टक्कर का निशान साफ दिख रहा है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस एयर इंडिया की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। किफायती सेवा वाली यह कंपनी 24 बोइंग 737-800 विमानों के जरिये उड़ानों का संचालन करती है। सरकार एयर इंडिया के विनिवेश का लंबे समय से प्रयास कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button