Top Newsउत्तर प्रदेश

अखिलेश ने योगी के टोपी वाले बयान पर किया पलटवार, बोले-बचपन में लाल मिर्च खा ली होगी

अखिलेश यादव ने कहा कि लगता है बचपन में मुख्यमंत्री ने लाल मिर्च खा ली होगी। अखिलेश ने कहा कि पता नहीं क्यों मुख्यमंत्री लाल रंग से चिढ़े हुए हैं।

लखनऊ। यूपी की राजनीति में लाल टोपी छा रही है। अब लाल टोपी और लाल रंग पर सियासत गरमा रही है। सीएम योगी ने  विधानसभा में लाल टोपी पर तंज कसते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला किया था।

यहां तक कि अखिलेश के विधायकों को नाटक कंपनी कहा था। योगी ने यह भी पूछ लिया था कि क्या ये लोग घर में भी टोपी पहन कर ही रहते हैं।

अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर पलटवार किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि आखिर उन्हें लाल टोपी से डर क्यों लगता है? तीन दिवसीय दौरे पर पूर्वांचल पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि लगता है बचपन में मुख्यमंत्री ने लाल मिर्च खा ली होगी। अखिलेश ने कहा कि पता नहीं क्यों मुख्यमंत्री लाल रंग से चिढ़े हुए हैं।

अखिलेश ने कहा कि खून का रंग लाल होता है। हमारा इमोशन भी लाल रंग से जुड़ा हुआ है। जब हम खुश होते हैं तो नाक-कान लाल हो जाता है। हम गुस्से में होते हैं तब भी आंखें और चेहरा लाल हो जाता है। हो सकता है मुख्यमंत्री ने बचपन में लाल मिर्च खा ली हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button