अली गोनी की बहन ने दिया नन्हे मेहमान को जन्म, जैस्मीन भसीन ने किया रिएक्ट

मुंबई : टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट अली गोनी के लिए खुशखबरी है। जम्मू में अली की बहन इल्हम ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। जैस्मीन भसीन का कहना है कि अली इस बात को सुनकर ‘पागल’ हो जाएगा।

इससे पहले इल्हम ने ट्रीपलेट्स को जन्म दिया था, जिनका नाम है इबादत, इब्राहिम और दाराइन। एक बार फिर अली गोनी के घर में खुशी का माहौल है, घर में नन्ही मेहमान जो आई हैं। हालांकि, बिग बॉस के घर में होने के कारण अली गोनी को अभी तक इस बात की खबर नहीं मिल पाई है।

गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन ने अली गोनी की ओर से रिएक्शन देते हुए कहा, “अली का बहन इल्हम संग काफी अच्छा बॉन्ड है। वह न्यू बेबी से मिलने जम्मू जाएंगे। मैं बहुत खुश हूं और एक्साइटेड भी हूं।

अली पागल हो जाएगा जब उसे यह बात पता चलेगी। मैं खुद इल्हम के बहुत करीब हूं और उसके बेबीज से मिली हूं। मैं इस खबर को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। जब अली बिग बॉस के घर से बाहर आ जाएगा तो हम दोनों इल्हम के बेबी से मिलने जाएंगे।”

फैमिली वीक के दौरान अली ने इल्हम से बेबी को लेकर पूछा था। इल्हम ने कहा था कि अभी टाइम है। इस पर अली ने कहा था कि मेरे बर्थडे पर करना जो फरवरी 25 को है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *