मनोरंजन

आलिया भट्ट बनीं प्रोड्यूसर, शाहरुखान संग होगी पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’

आलिया भट्ट ने इसका टीज़र सोशल मीडिया पर  शेयर किया है। आलिया ने अपनी डेब्यू होम प्रोडक्शन फ़िल्म के डार्क कॉमेडी विषय चुना है।

नई दिल्ली। अभिनय की दुनिया में रंग बिखरने वाली और अपनी ऐक्टिंग से सबको दिवाने बनाने वाली आलिया भट्ट, अब कुछ अलग करने जा रही हैं। दरअसल, आलिया भट्ट ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोली है, जिसका नाम Eternal Sunshine है। आलिया भट्ट ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

आलिया भट्ट

आपको बता दें, आलिया भट्ट ने प्रोड्यूसर बनने के बाद अपनी पहली होम प्रोडक्शन फ़िल्म का एलान तो कर दिया है, लेकिन यहां अहम बात ये है कि आलिया अपनी प्रोडक्शन कंपनी की पहली फ़िल्म का निर्माण शाहरुख़ ख़ान के साथ मिलकर करेंगी। वहीं, आलिया भट्ट ने इसका टीज़र सोशल मीडिया पर  शेयर किया है। आलिया ने अपनी डेब्यू होम प्रोडक्शन फ़िल्म के डार्क कॉमेडी विषय चुना है। बता दें, इस से पहले आलिया, शाहरुख़ के साथ डियर ज़िंदगी में काम कर चुकी हैं।

डार्लिंंग्स

बता दे, सोशल मीडिया के ज़रिए आलिया भट्ट ने फ़िल्म का एलान करते हुए कैप्शन में लिखा है की- यह बहुत ख़ास है। Eternal Sunshine प्रोडक्शंस के तहत मेरा पहला प्रोडक्शन डार्लिंग्स का एलान कर रही हूं, अपने फेवरिट शाहरुख़ खान के साथ। वहीं, इसके बाद आलिया भट्ट ने फ़िल्म की स्टार कास्ट का भी खुलासा किया।

आलिया भट्ट

आपको बता दें, डार्लिंग्स में शेफाली शाह, विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू के साथ ख़ुद आलिया भट्ट मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। वहीं, फ़िल्म का निर्देशन जसमीत के रीन कर रही हैं और इस फिल्म की निर्माता गौरी खान हैं। वहीं, टीज़र की शुरुआत एक वैधानिक चेतावनी से होती है- औरतों का अपमान आपकी सेहत के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है।

Alia bhatt-Shahrukh khan

वहीं, आलिया भट्ट के अलावा शाहरुख़ खान ने भी टीज़र शेयर किया और लिखा- डार्लिंग्स, ज़िंदगी मुश्किल है, लेकिन आप भी मजबूत हैं। अपनी डार्लिंग्स को दुनिया के सामने पेश करते हुए… सावधान रहना की सलाह दी जाती है। यह कॉमेडी थोड़ी डार्क है। बता दें, डार्लिंग्स से पहले साल 2016 में शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक साथ दिखाई दिए थे, वहीं, अब ये दूसरा मौका होगा जब दोनों एक साथ दिखाई देंगे।

alia bhatt

फिलहाल की बात की जाए तो आलिया भट्ट आजकल फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को पूरा करने में व्यस्त हैं, जिसे संजय लीला भंसाली निर्देशित कर रहे हैं और ये फ़िल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ का जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button