Breaking Newsपश्चिम बंगाल

बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा- चुनाव समाप्त होने तक ममता दीदी भी बोलेंगी ‘जय श्री राम’

अमित शाह ने कहा-बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा

पश्चिम बंगाल दौरे पर पहुंचे  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज कूचबिहार में एक जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि बंगाल के अंदर माहौल ऐसा कर दिया गया है कि जय श्री राम’ बोलना माने गुनाह है। अरे ममता दीदी बंगाल में जय श्रीराम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा।   शाह ने कहा कि मैं वादा कर रहा हूं कि चुनाव समाप्त होने तक ममता दीदी भी ‘जय श्री राम’ बोलेंगी।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि कहा कि ममता दीदी हमेशा पीएम मोदी से झगड़ती रहती हैं। सुभाष बाबू के कार्यक्रम में भी उन्होंने झगड़ा कर लिया। आखिर सुभाष बाबू का कार्यक्रम था तो उसमें झगड़ा न करतीं, लेकिन वह झगड़ा करती रहती हैं। इस चुनाव में ऐसी सरकार बना दीजिए, जो मोदी जी के साथ चलकर बंगाल के विकास काम करे। एक इंजन मोदी सरकार का और दूसरा इंजन बंगाल की बीजेपी सरकार का रहेगा तो मिलकर राज्य को बहुत आगे ले जाएंगे।

“> अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने एक योजना बनाई है कि हर गरीबों के घर में अगर कोई बीमार होता है तो 5 लाख तक का सारा खर्चा उनका मोदी सरकार उठाती है। लेकिन ये योजना आपको नहीं मिल रही क्योंकि ममता दीदी को ये योजना पसंद नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button