मनोरंजन

अपने बेटे की फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर एक्साइटेड नजर आए बिग बी, ट्वीट कर शेयर की तस्वीरें

महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे अभिषेक की फिल्म 'दसवीं' को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने बेटे को  शुभकामनाएं देते हुए 'दसवीं' के सेट से अभिषेक की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपनी आने वाली फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हैं। इस फिल्म को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। वहीं फैंस इस मूवी में ​अभिषेक बच्चन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने बेटे अभिषेक की फिल्म ‘दसवीं’ को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने बेटे को  शुभकामनाएं देते हुए ‘दसवीं’ के सेट से अभिषेक की कुछ फोटोज शेयर की हैं।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने कमेंट में अभिषेक बच्चन को बेहद ही शांत और रिजर्व्ड किस्म का इंसान बताया है। अमिताभ बच्चन ने एक फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘दसवीं के लिए शुभकामनाएं.. WGTCTW !!!!’ ये फोटो अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ के शूटिंग के दौरान का है। इस में आप देख सकते हैं कि वह अलग-अलग कई अंदाज में नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों में अभिषेक देसी लुक यानी कुर्ता पजामा में दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने नेहरू जैकेट भी पहना हुआ है। उनका ये लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा हैं। वहीं इसपर लगातर कमेंट कर फैंस एक्टर के लुक की तारीफ कर रहे हैं।

आपको बात दें कि हाल ही में अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर बेटे अभिषेक को लेकर विस्तार से लिखा था, ‘अभिषेक का नया प्रोजेक्ट कल आगरा में शुरू हुआ.. हिंदी में यह ‘दसवीं है।’ इसके साथ उन्हें शुभकामनाएं पहुंचे। वह रिजर्व्ड और शांत रहते हैं और ‘काम करो और जाओ’ पर यकीन करते हैं। उनकी हर एक क्रिएटिविटी में भिन्नता है…।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button