Top Newsउत्तर प्रदेश

अमरोहा:अगवा मासूम का शव धार्मिक स्थल की छत पर मिला, मुंह पर चिपका था टेप

मासूम को अगवा कर परिजनों से 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी। इससे पहले कि परिजन कुछ कर पाते मासूम को मार डाला गया

उत्तरप्रदेश।अमरोहा में घर के बाहर से अगवा किये गए मासूम की हत्या कर दी गई है। उसका शव एक धार्मिक स्थल की छत पर मिला है। मासूम के मुंह पर टेप भी चिपकाया हुआ मिला है।

मासूम को अगवा कर परिजनों से 30 लाख की फिरौती मांगी गई थी। इससे पहले कि परिजन कुछ कर पाते मासूम को मार डाला गया। सूचना मिलने पर एसपी समेत पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

अमरोहा के नौगावां सादात थाना क्षेत्र के गांव बीलना में महताब अली का परिवार रहता है। महताब अली गंग नहर के पास स्थित मार्किट में परचून की दुकान चलाते हैं। परिवार में पत्नी फात्मा, बेटा हंजला, बेटा ताबिश व बेटी हानिया हैं। छह साल का मझला बेटा ताबिश कक्षा एक का छात्र था। वह मंगलवार शाम घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया।

परिजन देर शाम तक उसके घर न पहुंचने पर चिंतित हुए। यह सोच कर तलाश शुरू कर दी कि मुहल्ले में कहीं खेल रहा होगा। परिजनों के होश उस समय उड़ गए जब रात में अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के लिए पत्र घर पर फेंका।

घर के दरवाजे के बाहर धमकी भरा पत्र मिलने से परिजन परेशान हो गए। अपहरणकर्ताओं ने ताबिश को छोड़ने के एवज में 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। पुलिस को सूचना देने पर हत्या की धमकी दी गई।

पत्र में यह भी लिखा गया कि पैसे लेकर महताब का भतीजा नवेद आए और शोहरत इंटर कालेज के पास बोरे में भरकर पैसे भेजे जाए। इतना ही नहीं अपहरणकर्ताओं ने 30 लाख रुपये कैश न होने पर सोना भी देने की बात कही थी।

धमकी भरा पत्र मिलने पर महताब ने पुलिस को सूचना दी। फिरौती के लिए मासूम का अपहरण होने की सूचना मिलते ही एसपी सुनीति, एएसपी अजय प्रताप सिंह, सीओ विजय कुमार राना व थाना पुलिस के साथ ही एसओजी व सर्विलांस टीम भी उसके घर पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button