Top Newsआंध्र प्रदेशजुर्मराज्यराष्ट्रीय न्यूज

आंध्र प्रदेश: आदमी का शरीर जला कर बेरहमी से हत्या का मामला,मानव बलि का संदेह

पुलिस ने इसे मानव बलि का मामला बताते हुए कहा कि इसने अपराध स्थल पर विशेष तांत्रिक दंड के निशान पाए हैं

तिरुपति: आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के उंचल गांव के पास गुरुवार को तुंगभद्रा परियोजना की उच्च स्तरीय नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला।

उस व्यक्ति की कथित तौर पर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि पीड़ित को एक बोल्डर से मारा गया था और बाद में उसका शरीर जला दिया गया था।

पुलिस ने इसे मानव बलि का मामला बताते हुए कहा कि इसने अपराध स्थल पर विशेष तांत्रिक दंड के निशान पाए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को अमावस्या को हत्या हुई।

Image result for तांत्रिक

पुलिस ने हल्दी, सिंदूर और पूजा के अन्य सामान बरामद किए हैं, जो इस संदेह को जन्म देते हैं कि आदमी को मानव बलि के हिस्से के रूप में मारा गया हो सकता है।

Image result for तांत्रिक

संदिग्ध मानव बलि की खबर वायरल होने के बाद बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Image result for तांत्रिक

अक्टूबर 2019 में इसी तरह की घटना में, बिहार के भागलपुर जिले में एक तांत्रिक की सलाह के बाद एक 10 वर्षीय लड़के की उसके चाचा द्वारा कथित रूप से बलि दी गई थी।आरोपी शिवनंदन रविदास, जिनके कोई संतान नहीं थी, स्थानीय तांत्रिक विभाष मंडल द्वारा बताया गया था कि अगर उन्हें काली पूजा के दौरान किसी करीबी रिश्तेदार के बच्चे की बलि दी जाती है, तो उनकी संतान की जरूरत पूरी होगी।

Image result for तांत्रिक

वह आदमी अपने भतीजे को पटाखे खरीदने के बहाने ले गया और उसका गला काट दिया। बच्चे का शव गाँव में बाँस के फट्टों के ढेर से मिला था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button