Top Newsउत्तर प्रदेशजुर्मराज्यराष्ट्रीय न्यूज

दरिंदगी की एक और मिसाल,नाबालिग बेटी के साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोप में पिता को उम्रकैद की सजा

POSCO अदालत ने 2015 का मामला, जिसमें 10 दिनों तक अपनी ही 12 वर्षीय मासूम बेटी के साथ बार-बार बलात्कार करने के लिए एक व्यक्ति को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

देश में महिला व बच्चियों के साथ घिनौनी घटनाए अक्सर सामने आती रहती है। मगर एक ऐसी घटना जिसके बारे में आपने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा। एक बाप ने अपनी ही मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया।

बता दें, आगरा में यौन अपराध में POSCO अदालत ने 2015 का मामला, जिसमें 10 दिनों तक अपनी ही 12 वर्षीय मासूम बेटी के साथ बार-बार बलात्कार करने के लिए एक व्यक्ति को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

बताया जा रहा है व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ 10 दिनों तक बार-बार बलात्कार किया,जब उसकी पत्नी यानी पीड़ित बच्ची की माँ उसकी बीमार बहन से मिलने गई थी।

बता दें, नाबालिग लड़की अपनी मां,पिता और भाई के साथ जगदीशपुरा इलाके में रहती थी। पीड़िता की मां ने 16 मई 2015 को आगरा में जगदीशपुरा पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

अपनी शिकायत में, पीड़िता की माँ ने कहा कि वह इतमाद-उद-दौलाहा इलाके में अपनी बीमार बहन से मिलने गई थी। जिस बीच 10 दिन के लिए अपने बच्चों को अपने पति के साथ घर पर छोड़कर गई थी। जब वह वापस लौटी,तो उसकी बेटी अजीब व्यवहार कर रही थी। जब उसने बार-बार पूछा, तो उसकी बेटी ने उसे बताया कि उसके पिता द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया था,जिसने उसे किसी को भी इस घटना को बताने का साहस करने पर उसे मारने की धमकी दी थी।

घटना के बारे में पता लगने के बाद महिला सदमे में चली गई,और तुरंत जगदीशपुरा पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

आखिर आज अदालत की सजा सुनाने के बाद,पीड़िता की मां रोने लगी और कहा कि पांच साल के इंतजार के बाद आखिरकार उनकी बेटी को न्याय मिल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button