Top Newsमनोरंजन

बेटी के नाम की घोषणा के बाद अनुष्का शर्मा ने शेयर की पोस्ट,लिखी यह बात

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटी संग अपनी एक तस्वीर कल यानी सोमवार को शेयर की थी। इसी तस्वीर के साथ ही उन्होंने बेटी के नाम की घोषणा की थी। फोटो में बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है।

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने सोमवार को अपनी बेटी के नाम की घोषणा की। उन्होंने उसका नाम वामिका रखा है। सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा काफी एक्टिव रहती हैं। नाम की घोषणा करने के बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर की जो सहानुभूति और करुणा से जुड़ी थी।

अनुष्का शर्मा ने एक पॉजिटिव पोस्ट शेयर की। अनुष्का शर्मा ने लिखा, “क्या आप उन दूसरे लोगों से मिले हैं, जिन्होंने काफी स्ट्रगल किया है? मैं आज तक किसी ऐसे से नहीं मिली हूं, जिसने मेहनत न की हो

 

कहा जा रहा है कि विराट कोहली के नाम का शुरुआती लेटर ‘V’ और अनुष्का शर्मा के नाम के आखिरी लेटर्स ‘Ka’ भी इसमें शामिल है। हालांकि, इस बात को लेकर केवल कयास लगाए जा रहे हैं, विराट और अनुष्का की ओर से किसी भी तरह का रिएक्शन इस पर अभी तक नहीं आया है।

अनुष्का और विराट ने जो फोटो शेयर की है, उसमें बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है। गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद हैं। एक ओर जहां विराट कोहली क्रिकेट के मैदान में अपना दमखम दिखाते हैं, वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना जादू बिखेरती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button