Top Newsउत्तर प्रदेश

सीतापुर में बदमाशों का धावा, फायरिंग करते एक पकड़ाया

एसपी का कहना है कि लूट की नियत से गांव में घुसे शातिर की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ हो रही है। अभी तक भागने वालों में केवल एक व्यक्ति के बारे में बताया है। आरोपी पर पूर्व में भी कई केस कमलापुर थाने में दर्ज हैं। 

सीतापुर। कमलापुर के सरौरा खुर्द में  खेत सींचकर लौट रहे एक परिवार का बदमाशों से सामना हुआ। शातिरों की फायरिंग के बीच ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोचकर पुलिस के सुपुर्द किया। एसपी का कहना है कि लूट की नियत से गांव में घुसे शातिर की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ हो रही है। अभी तक भागने वालों में केवल एक व्यक्ति के बारे में बताया है। आरोपी पर पूर्व में भी कई केस कमलापुर थाने में दर्ज हैं।

कमलापुर थाना क्षेत्र के सरौरा खुर्द निवासी चन्द्रभाल दीक्षित, इनके भाई सुरेन्द्र और राजेन्द्र के खेत गांव के उत्तर हैं। तीनों भाई अपने पुत्रों के साथ मिलकर गेहूं के खेत में सिचाई कर रहे थे। मंगलवार करीब दो बजे चन्द्रभाल, सुरेन्द्र, राजेन्द्र, नरेन्द्र और सोनू काम निपटाकर घर की ओर निकले। बताते हैं कि सुरेन्द्र घर के बाहर बनी कोठरी में फावड़ा रखने गया तो उसका सामना एक बदमाश से हुआ, जो कोठरी के अंदर छिपा बैठा था।

खुद को फंसता देख बदमाश ने फायर कर दिया। फायर की आवाज सुनते ही परिवार के लोग सतर्क हो गए और चीख पुकार करने लगे।आवाज़ सुनकर लोगों की भी ऑख खुल गई। किसी तरह ग्रामीणों ने घेराबंदी की, कटीले तारों के कारण शातिर भाग नहीं सका और वह पकड़ा गया। इस बीच बदमाश के साथी भागने में सफल रहे।

सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, पूछताछ के बीच पकड़े गए शातिर की पहचान कमलापुर थाना क्षेत्र के चपरुआ निवासी मान सिंह के रूप में हुई। प्राथमिक उपचार के लिए पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। एसपी आरपी सिंह का कहना है कि पकड़ा गया मान सिंह पूरी तरह से स्वस्थ है। पूछताछ में मान सिंह ने अभी तक एक साथी के भागने की पुष्टि की है। आरोपी के कब्जे से असलहा और कारतूसेें बरामद हुई हैं। पूर्व में आरोपी के विरुद्ध कमलापुर थाने में कई अभियोग पंजीकृत हैं। केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button