NATIONALउत्तर प्रदेशराज्य

मन मोह लेने वाली तस्वीरों में देखिए दीपोत्सव की पूरी तैयारी…

राम जन्मभूमि परिसर का श्रृंगार के साथ अयोध्या में दीपोत्सव पर पीएम मोदी के आगमन...

Desk: दीपावली पर भव्य दीपोत्सव को लेकर अयोध्या दुल्हन की तरह सज गई है. अयोध्या में 15 लाख दीयों से जगमगाएगी राम नगरी, दुल्हन की तरह होगा राम जन्मभूमि परिसर का श्रृंगार,राम की पैड़ी सहित 37 घाटों पर 22 हजार स्वयंसेवक 15 मिनट में 16 लाख दीपो को एक साथ जलाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएंगे. राम जन्मभूमि परिसर का श्रृंगार के साथ अयोध्या में दीपोत्सव पर पीएम मोदी के आगमन पर सख्त सुरक्षा घेरे की व्यवस्था की गई है.

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

इस बार स्वयं देश के पीएम नरेंद्र मोदी इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी बनने जा रहे हैं. इस कारण इस बार का दीपोत्सव भी खास बन जाता है. पीएम के आगमन को लेकर तैयारिया आखिरी चरण में है. घाटों पर दीयों को लगाने का काम किया जा रहा है. इसके लेकर विश्वविद्यालय के छात्रों को जिम्मेदारी सौंपी गई है.

आपको तस्वीरों के माध्यम से दिखाने जा रहे है कि किस प्रकार की तैयारियां की जा रही है.

दीयो को लगाने का काम आखिरी चरण में चल रहा

विश्वद्यालय के छात्र कर रहे जबरदस्त मेहनत

पीएम मोदी देखेंगे लेजर शो

आपको बता दें कि इस बार भव्य दीपोत्सव का छठवां संस्करण आयोजित किया जा रहा है. जिसमे पहली बार पीएम मोदी हिस्सा लेने आ रहे है. इसको मध्यनजर रखते हुए विशेष तैयारी की जा रही है. 17 लाख से अधिक दीपो को जलाने का लक्ष्य रखा गया है. दीपो को लगाने के लिए अलग अलग लोगों को जिम्मेदारियां सौंपी गई है. खासकर विश्वविद्यालय के छात्रों को इसके लिए लगाया गया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button