उत्तर प्रदेश

बहराइचः 4 महीनों से बकाया है इन रोडवेज संविदा कर्मियों का वेतन, चक्का जाम कर किया प्रदर्शन

रोडवेज के संविदा कर्मचारियों का कहना है कि उनका वेतन मात्र चार से पांच हजार है और इसेसे उनके परिवार का गुजर बसर हो रहा है। ऐसे में चार महीने से वेतन न मिलने से परिवार भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है।

नई दिल्ली। बीते चार महीने से वेतन न मिलने के कारण उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रोडवेज के संविदा कर्मियों ने बुधवार को चक्का जामकर प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने रोडवेज प्रशासन से बकाया वेतन दिलाने की मांग की। शहर के रोडवेज बस स्टैंड पर संयुक्त संघर्ष मोर्चा के नेतृत्व में आउटसोर्सिंग के लगभग 40 से 50 कर्मचारियों ने चार माह महीने से वेतन न मिलने पर कई घंटे चक्काजाम कर धरना-प्रदर्शन किया।

भुखमरी के कागार पर पहुंचा परिवार

रोडवेज के संविदा कर्मचारियों का कहना है कि उनका वेतन मात्र चार से पांच हजार है और इसेसे उनके परिवार का गुजर बसर हो रहा है। ऐसे में चार महीने से वेतन न मिलने से परिवार भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है। इस संबंध में सेवा प्रबंधक से महीनों से बात कर रहे हैं लेकिन उनकी समस्या का निदान किया जा रहा है। कर्मचारियों के कार्य का बहिष्कार करने के बाद सेवा प्रबंधक ने कर्मचारियों को बैंक के माध्यम से एक माह का वेतन दिलाने का आश्वसन दिया लेकिन कर्मचारी नहीं माने। कर्मचारी प्रदर्शन कर पूरा बकाया वेतन देने की मांग की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button