उत्तर प्रदेशजुर्म

बहराइच :  टीचर पत्नी के साथ पड़ोसी शिक्षकों की छेड़छाड़ से परेशान शिक्षक ने की खुदकुशी

खुदकुशी करने से पहले सोशल मीडिया पर अपना सुसाइड नोट कर दिया था वायरल

बहराइच। थाना कैसरगंज क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक ने मनचलों से तंग आकर खुदकुशी कर ली। मृतक शिक्षक ने खुदकुशी करने से पहले सोशल मीडिया पर अपना सुसाइड नोट भी वायरल कर दिया था। बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षक की पत्नी भी शिक्षिका है, जिस पर कुछ मनचले शिक्षक  भद्दे कमेंट कर रहे थे, जिससे आहत होकर शिक्षक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

मृतक शिक्षक कैसरगंज में किराए का कमरा लेकर अपनी शिक्षिका पत्नी के साथ रहता था। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि उसके आवास के आसपास रहने वाले मनचले शिक्षकों के अपनी पत्नी के ऊपर भद्दे कमेंट के कारण वह आत्महत्या कर रहा है।

बता दें कि मृतक शिक्षक नीरज कुमार चौबे जनपद भदोही का रहने वाला था व प्राथमिक विद्यालय दूसरापारा वि.ख. जरवल में कार्यरत था जबकि उसकी पत्नी भी जरवल ब्लॉक में प्राथमिक शिक्षिका के पद पर कार्यरत है और दोनों लोग कैसरगंज में किराए पर कमरा लेकर रहते थे, जहां पर उनके कमरे के आसपास रहने वाले मनचले शिक्षक व अन्य लोग लगातार उसकी पत्नी पर भद्दे-भद्दे कमेंट करते थे। जिससे आहत होकर शिक्षक ने जहरीला पदार्थ खा लिया और उसे आनन-फानन में सीएससी कैसरगंज में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया था, जहां आज उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक शिक्षक की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस में कई लोगों के खिलाफ नामजद अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई करने मं जुट गई है।

रिपोर्ट- रफीक उल्ला खान

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button