NATIONAL

रायबरेली पहुंचने से पहले राहुल गांधी का हुआ विरोध, लगाए पोस्टर ?

राहुल गांधी जवाब दो के पोस्टर, हिंदू को हिंसक कहने से नाराज लोगों ने लगाये पोस्टर, , मतदाताओं ने अपने को हिंसक कहने के लिए नहीं दिए थे वोट।

रायबरेली से सांसद बनने के बाद राहुल गांधी दूसरी बार आज यहां पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह कांग्रेस पदाधिकारियों के अलावा, डॉक्टर्स, अधिवक्ता व व्यापारी संगठनों के साथ ही कीर्ति चक्र प्राप्त शहीद कैप्टन अंशुमान के परिजनों से भी मिलेंगे। राहुल गांधी से मिलने पहुंचे पूर्व कांग्रेस एम एल सी दीपक सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा को हराने के लिए इंडिया गठबंधन का बना रहना जरूरी है।

वहीं डॉक्टर्स प्रतिनिधि के तौर पर राहुल गांधी से मिलने पहुंचीं डॉक्टर ओमिका सिंह ने कहा कि राहुल गांधी से बहुत उम्मीदें हैं। स्वास्थ्य के क्षेत्र में कांग्रेस ने बहुत कुछ किया भी है लेकिन प्रयागराज लखनऊ हाई वे पर आए दिन होने वाली दुर्घटनाओं में लोगों की जान बचाने के लिए एक ट्रामा सेंटर का होना जरूरी है जिसकी मांग रखी जायेगी। हम बता दें कि राहुल गांधी के कार्यक्रम में अब विलंब हो गया है। पहले दस बजे आना था अब वह लगभग बारह बजे लखनऊ से सड़क मार्ग से पहुंचेंगे

रायबरेली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के दौरे से पहले रायबरेली के सिविल लाइन के पास लगे राहुल गांधी जवाब दो के पोस्टर, हिंदू को हिंसक कहने से नाराज लोगों ने लगाये पोस्टर, पोस्टर में लिखा रायबरेली के हिंदू मतदाताओं ने अपने को हिंसक कहने के लिए नहीं दिए थे आपको वोट।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button