बेंगलुरु: दोस्त ने महिला को किया प्रपोज,महिला के सोचने के लिए समय मांगने पर दोस्त ने हमला कर की लूट

बेंगलुरु: एक 24 वर्षीय महिला के पुरुष मित्र ने कथित तौर पर शनिवार को एक पब में उसके साथ शादी का प्रस्ताव रखने के बाद उस पर दुष्ट हो उसने जवाब दिया कि उसे सोचने के लिए कुछ समय चाहिए। उसने कथित तौर पर उस पर हमला किया और उसका मोबाइल फोन और 45,000 रुपये लूट लिए।

थानीसांद्रा निवासी जेनिफर (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया कि एरिक चार्ल्स नाम के उसके दोस्त ने उसे शनिवार को रेजीडेंसी रोड स्थित एक पब में बुलाया था। शाम 6 बजे के करीब वह कुछ दोस्तों के साथ वहां पहुंची। कुछ ही समय बाद, चार्ल्स ने उसे रेस्टो-बार में शामिल किया और उसके सामने प्रस्ताव रखा। मैने  उनसे कहा कि मुझे समय चाहिए और अपने माता-पिता से भी बात करनी चाहिए।

यह सुनकर चार्ल्स गुस्से में आग बबूला हो गया। उसने कथित तौर पर उसका सेलफोन और डेबिट कार्ड छीन लिया। विरोध किए जाने पर, उसने कथित तौर पर उसे थप्पड़ मारा और उसका सामान लेकर भाग गया। बाद में, उन्होंने अपने बैंक खाते से 45,000 रुपये वापस ले लिए।

महिला पुलिस के पास पहुंची जेनिफर इलाज के लिए आसपास के एक अस्पताल गई और फिर चार्ल्स के खिलाफ शिकायत लेकर अशोकनगर पुलिस के पास पहुंची। उसने हमें बताया कि उसने उससे शादी करने के लिए मजबूर किया और मना करने पर उसके साथ मारपीट की। उसने यह भी कहा कि उसने उससे पैसे लिए थे, जिसका सत्यापन होना बाकी है। वह फिलहाल फरार है,रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी के हवाले से लिखा गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *