जुर्ममध्य प्रदेश

हैवानियत : तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां दरिंदें ने एक 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पूरा मामला राजधानी रायपुर का है, जहां एक दरिंदे ने 3 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है। दरिंदे ने मासूम लड़की को अकेले खेलता देखकर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ सुनसान जगह ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पूरी घटना को अंजाम देने के बाद यह दरिंदा वहां से फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही सिलतरा पुलिस मौके पर पहुंची और मासूम बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उससे तत्काल धरसीवा  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां बच्ची की हालत नाजुक होने पर उससे तत्काल  राजधानी रायपुर के मेकाहारा हॉस्पिटल भेजा गया। वहीं, सिलतरा पुलिस आरोपी के तलाश में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार घटना को धाराशिव के सांकरा स्थित फैक्ट्री में अंजाम दिया गया है।

बता दें कि फैक्ट्री में मजदूरी करने वाले मध्यप्रदेश के गरीब श्रमिक परिवार रहते थे। दोपहर जब बच्ची खेल रही थी तभी एक हैवान फैक्ट्री के अंदर आया और सुनसान सी जगह पर बच्ची को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

रिपोर्ट- पप्पू यादव

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button