Breaking Newsजुर्मदिल्ली

बड़ी खबर : शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर युवती को मार डाला

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर हथौड़े से सिर पर वार कर युवती की हत्या कर दी गई। मामला दिल्ली के बेगमपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार भरत विहार में रहने वाले दुर्गेश कुमार पहले बवाना इलाके में रहते थे। दो साल पहले बेगमपुर इलाके में उनका मकान बन गया, जिसके बाद वो बेगमपुर के भारत विहार में शिफ्ट हो गए। पररिजनों के अनुसार बवाना में लाइक खान नाम के युवक का दुर्गेश के घर आना जाना शुरू हो गया। जिसके बाद वो नीतू से मिलने बेगमपुर भी आने लगा। नीतू और दुर्गेश की उम्र में काफी अंतर था लेकिन लाइक खान नीतू को पसंद करने लगा था, जिसके बाद उसने नीतू को शादी के लिए प्रपोज किया। नीतू इसका विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी।

नीतू के चचेरे भाई ने पुलिस को बताया कि नीतू का शादी से मना करना लाइक खान को पसंद नहीं था। वो चाहता था की नीतू उसके प्यार को कबूल करे और शादी के लिए राजी हो जाये, लेकिन नीतू हमेशा मना करती रही। 19 फरवरी को भी लाइक खान नीतू के घर आया और उसके चचेरे भाई को चिकन लाने के लिए बहार भेज दिया। चचेरा भाई जब वापस आया तो देखा की लाइक खान के हाथ में एक हथौड़ा है और वो घबराहट में बिना कुछ बोले घर का ताला बंद करके वहां से भाग निकला।

घर वालो ने जब नीतू के घर का ताला तोड़ा तो देखा की नीतू लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी हैं। नीतू के सिर पर चोट लगी है, घर वालों  ने आनन-फानन में नीतू को संजय गांधी हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने नीतू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट- जसवंत गोयल

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button