Top Newsउत्तर प्रदेश

नोएडा में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सात युवक और चार युवतियों को पकड़ा

सूचना मिलने के बाद छापेमारी की गई। गेस्ट हाउस में युवक-युवतियों आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

नोएडा। सेक्टर-12 स्थित गेस्ट हाउस में पुलिस ने दोपहर को सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन संचालकों सहित सात युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि चार युवतियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस को गेस्ट हाउस से आपत्तिजनक सामान मिला है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-12 स्थित गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा है। सूचना मिलने के बाद छापेमारी की गई। गेस्ट हाउस में युवक-युवतियों आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

पुलिस ने मौके से सात युवकों और चार युवतियों को पकड़ा। आरोपी युवकों में गेस्ट हाउस संचालक सहारनपुर निवासी विशाल कम्बोज, बिहार निवासी राजन और हरियाणा के फरीदाबाद निवासी विपुल शामिल है, जबकि अन्य आरोपी की पहचान रिजवान निवासी खुर्रमनगर लखनऊ, सुमित कुमार व आकाश निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है।

जिस गेस्ट हाउस में छापेमारी की गई है, उसके तीन फ्लोर में आठ कमरे हैं। यह सेक्टर-77 निवासी व्यक्ति का है। पुलिस को यहां से 1 हजार से अधिक शराब व बीयरें की बोतलें मिली है। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल कब्जे में लिए हैं। सातों आरोपी और चारों युवतियां इसी तीन मंजिला मकान में रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button