Top Newsमनोरंजन

Bigg Boss 14: बेघर हुईं अर्शी खान, कहा- राहुल और अली से बराबर प्यार करती हूं

खुद को 'आवाम की जान' बताने वालीं अर्शी खान का बिग बॉस 14 का सफर खत्म हो गया है। अर्शी इस बार घर से एलिमिनेट हो गई हैं, हालांकि जब सलमान ने उनसे पूछा था कि कौनसा सदस्य इस बार बेघर हो सकता है तो उन्होंने देवोलीना का नाम लिया था।

दिल्ली। छोटे पर्दे का बड़ा शो कहलाने वाला बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले अब बहुत ज्यादा दूर नहीं रह गया है। ऐसे में शो में आने वाले टाइम में कुछ और बड़े ट्विस्ट और टर्न्स भी नजर आ सकते हैं। एक ओर जहां कुछ और लोग शो के कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए आने वाले हैं तो वहीं दूसरी ओर घर से सदस्य एलिमिनेट भी होते जा रहे हैं।

खुद को ‘आवाम की जान’ बताने वालीं अर्शी खान का बिग बॉस 14 का सफर खत्म हो गया है। अर्शी इस बार घर से एलिमिनेट हो गई हैं, हालांकि जब सलमान ने उनसे पूछा था कि कौनसा सदस्य इस बार बेघर हो सकता है तो उन्होंने देवोलीना का नाम लिया था। आखिरी अलविदा से पहले अर्शी घर के बाकी कंटेस्टेंट्स से मिलीं और जाते जाते कहा कि वो राहुल और अली से बराबर प्यार करती हैं।

शो में पहुंचे विंदु दारा सिंह से सलमान खान ने बात करते हुए पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स द्वारा घर में मनोरंजन किया जा रहा है। इस सवाल के जवाब में विंदु ने कहा कि  उन्हें ऐसा बिल्कुल नहीं लगता हैं, क्योंकि घलवालों ने सीमा लांघी है। जो किसी भी तरह से मनोरंजन नहीं है। वहीं विंदु ने कहा कि वे राखी से इंप्रेस हैं और उन्हें सही दिशा में ले जाने में मदद करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button