Top Newsमनोरंजन

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने इसे बनाया शो का पहला फाइनलिस्ट,देखिये पूरी खबर

‘बिग बॉस 14’ में इस वक्त फिनाले टास्क चल रहा है। इस टास्क को जो जीतेगा वो सीधे फिनाले के लिए सेफ हो जाएगा। 10 फरवरी के एपिसोड में सारे कंटेस्टेट टास्क जीतने के लिए आपस में बुरी तरह भिड़ते दिखे। पारस छाबड़ को टास्क का संचालक बनाया गया है।

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14’ में इस वक्त फिनाले टास्क चल रहा है। इस टास्क को जो जीतेगा वो सीधे फिनाले के लिए सेफ हो जाएगा। 10 फरवरी के एपिसोड में सारे कंटेस्टेट टास्क जीतने के लिए आपस में बुरी तरह भिड़ते दिखे। पारस छाबड़ को टास्क का संचालक बनाया गया है। कल के एपिसोड में दिखाया गया है कि बोरियां कम होने की वजह से पारस ने पहले देवोलीना का आउट किया, फिर निक्की तंबोली और फिर राखी सावंत को।

अब आज मुकाबला राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और अली गोनी के बीच होना है। खबरों की मानें तो आज का टास्क रुबीना दिलैक जीतने वाली हैं। हालांकि रुबीना पहले से सज़ा के तौर नॉमिनेट हैं इसलिए वो सेफ नहीं हो पाएंगी। लेकिन पारस के इस फैसले से पूरा गेम पलटने वाला है। खबरों की मानें तो पारस विनर के तौर पर रुबीना का नाम बिग बॉस को बताएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BiggBoss14 (@biggboss__update)

अब क्योंकि रुबीना पहले से नॉमिनेट हैं इसलिए बिग बॉस उन्हें ये अधिकार देंगे कि वो किसी और कंटेस्टेंट को सीधे फिनाले तक पहुंचा सकती हैं। ये विशेषधिकार पाकर रुबीना अपनी दोस्ती निभाएंगी और निक्की तंबोली का नाम फाइनिस्ट के तौर पर देंगी। इस हिसाब से निक्की घर की पहली सदस्य होंगी जो फाइनलिस्ट बन जाएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें पारस अपना फैसला सुनाते दिख रहे हैं, हालांकि वीडियो में पारस किसा का नाम लेते नहीं दिख रहे हैं। लेकिन उनके फैसले से सब शॉक्ड ज़रूर दिख रहे हैं। पारस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि ‘टास्क जीतने से पहले ही टास्क जीतने की ख़ुशी नहीं मनाना चाहिए’। इसके बाद सारे देवोलीना गुस्से में फिर सामान तोड़ती दिख रही हैं और सारी घरवाले भी बुरी तरह गुस्स करते नज़र आ रहे हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button