BIG BOSS 16BOLLYWOODENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 New Promo: पत्रकार ने शालीन-टीना के रिश्ते को बताया ‘ प्लास्टिक के फूल…’

बिग बॉस 16 का यह नया प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है...

Bigg Boss 16 New Promo Video: टीवी का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों काफी हंगामा हो रहा है। शो के पिछले एपिसोड में श्रीजिता डे को बिग बॉस हाउस से बेघर कर दिया है। वहीं अब सबके फेवरेट अब्दु भी बिग बॉस 16 को अलविदा कह सकते हैं। इसी बीच सलमान खान के शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामना आया है, जिसमें एक्टर संदीप सिकंड और पत्रकार दिबांग मिलकर टीना दत्ता और शालीन भनोट की क्लास लगा रहे हैं और दोनों के रिश्ते पर सवाल उठा रहे हैं। बिग बॉस 16 का यह नया प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 Bigg Boss 16 के इस प्रोमो वीडियो में संदीप Tina Dutta और Shalin Bhanotसे कहते हैं, “प्यार करने के लिए बिग बॉस का घर ही मिला था। बॉम्बे में कई रेस्तरां हैं, पब हैं वहां जाते।” संदीप की बात का जवाब देते हुए शालीन भनोट कहते हैं कि हम 18-19 साल के नहीं हैं। हम अडल्ट हैं और यह हमारी मर्जी है और इसमें किसी और को कुछ कहने का कोई अधिकार नहीं है। इसके बाद दिबांग कहते हैं, “दोनों बहुत फेक लगते हो मुझे। प्लास्टिक के फूल होते हैं ना, ना चमक होती है, ना महक होती है और ना ही जान होती है। ये टीना और शालीन करीब वैसे ही हो गए हैं।” दिबांग की बात सुनकर सलमान खान भी खिलखिलाकर हंसने लगते हैं।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का नया प्रोमो वीडियो

बिग बॉस के इस नए प्रोमो वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लुखा, “इसे बंद करो यार, हर वीकेंड का वार शालीन और टीना पर बर्बाद मत करो।” तो वहीं टीना शालीन के फैन्स ने लिखा, “चाहे प्यार करो या फिर नफरत, लेकिन आप इन्हें इग्नोर नहीं कर सकते।” एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “दोनों फेक हैं और यह सच है।” बता दें कि बिग बॉस 16 में एमसी स्टेन के शो के दौरान टीना और शालीन ने रोमांटिक डांस किया था, जिसको लेकर वह घरवालों के साथ-साथ दर्शकों के भी निशाने पर आ गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button