BIG BOSS 16BOLLYWOODENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 : MC stan की मां में भड़की टशन की चिंगारी… शिव की माँ दिखी क्यूट

वह एक-दूसरे कंटेस्टेंट के बारे में खुलकर अपनी राय रखेंगे...

बिग बॉस 16 के शुक्रवार का वार एपिसोड में जैसा कि आपने देखा, सलमान खान ने टीना दत्ता की अच्छे से क्लास लगाई थी। उन्हें शालीन भनोट की फीलिंग्स के साथ खेलने के लिए लताड़ा था और खूब खरीखोटी सुनाई थी, जिसके बाद वह फूट-फूटकर रोने लगी थीं। वहीं, शनिवार का वार एपिसोड में वह एमसीस्टैन और अर्चना गौतम को बाहर का रास्ता दिखाएंगे। साथ ही स्टेज पर सभी घरवालों के परिवारवालों का टशन भी नजर आएगा। वह एक-दूसरे कंटेस्टेंट के बारे में खुलकर अपनी राय रखेंगे।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

सलमान खान के साथ स्टेज पर शिव ठाकरे की मां से लेकर निमृत कौर आहलूवालिया के पिता तक दिखाई देंगे। 8 घरवालों के यहां से आए उनके भाई और माता-पिता सलमान खान के सवालों के जवाब देंगे और अपनी भड़ास भी निकालेंगे। पहले वह अर्चना औरस्टैन की हरकतों के उन्हें फटकार लगाएंगे और बाद में उन सभी के परिवारवालों से एक-एक करके सवाल करेंगे। इस दौरान सभी एक-दूसरे से भिड़ते भी दिखाई देंगे। खबर ये भी है कि ये सारे बारी-बारी से घर के अंदर भी जाएंगे।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

टीना की मां को सलमान ने दिखाया आईना
सलमान खान पहले निमृत के पापा से पूछते हैं- कौन खतरा बना है आपकी फैमिली मेंबर के लिए? वह जवाब देते हैं- जाहिर सी बात है, प्रियंका। वह मेरी बेटी से बहुत ज्यादा इनसिक्योर हैं। वह पहले ही दिन से निमृत को टारगेट कर रही है। शिव की मां भी प्रियंका और अर्चना का नाम लेती हैं। बोलती हैं कि ये दोनों उसका नाम सामने से लेती ही नहीं हैं। उसको टारगेट करती रहती हैं। टीना की मां शालीन का लेते हुए आरोप लगाती हैं कि सबसे बड़ा धोखा उससे ही मेरी बेटी को मिलने वाला है। हमेशा उसके पीठ पीछे बोलता रहता है।

टीना दत्ता और एमसीस्टैन की मां में बहस
सलमान खान फिर अर्चना गौतमके भाई से बात करते हैं। पूछते हैं- वह घर में भी ऐसी ही है क्या? भाई का जवाब आता है- वह जैसी रियल हैं, वह ऐसी भी यहां पर हैं। सब उन पर प्रेशर डाल देते हैं। तभी होस्ट कहते हैं- अरे बेटा तुम कौन सा शो देख रहे हो? एमसीस्टैन की मां भी अर्चना का नाम लेती हैं। कहती हैं- वह तो बेटे के पीछे ही लगी है हाथ धोकर। अर्चना के भाई पलटवार करते हैं- मां के बारे में बोला गया था।स्टैन की मां- अर्चना ने ही शुरू किया था। घटिया है, कचरे में से आया है। तो वो चुप रहेगा क्या? इन दोनों के बीच टीना की मां बोलती हैं- आप अपने बेटे को गलत बिशाद दे रही हो?स्टैन की मां कहती हैं- गलत है ही नहीं वो। तंज भरे अंदाज में टीना की मां बोलती हैं अच्छा! उसने मेरी बेटी को बोला- कचरा उठाकर उसके मुंह पर मारूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button