ENTERTAINMENTमनोरंजन

Bigg Boss Promo : बिग बॉस के घर में प्यार का लगेगा तड़का, अब्दु के साथ निमृत करेंगी रोमांस

आज के शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें कहते हैं कि बिग बॉस..

बिग बॉस 16: में अब तक काफी हंगामा देख लिया है। रोज कंटेस्टेंट्स के बीच खूब लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं। कभी कोई कैप्टेंसी के लिए लड़ता है तो कभी राशन या काम आने को लेकर। लेकिन अब आज के यानी कि गुरुवार के एपिसोड में मस्ती का माहौल दिखने वाला है। दरअसल, आज के एपिसोड में बिग बॉस के घर को लड़कों और लड़कियों के होस्टल में डिवाइड कर दिया जाएगा। इस बीच दोनों साइड के कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से बात करने के लिए सेक्योरिटी गार्ड जो साजिद खान बने हैं, उनसे रिक्वेस्ट करते हैं मिलने के लिए क्योंकि वह दोनों होटल के बीच में रहेंगे और दोनों को साथ नहीं होने देंगे। आज के शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें कहते हैं कि बिग बॉस का होस्टल बनेगा शरारती रोमांस का अड्डा।

भोजपुरी ,हिन्दी ,गुजराती ,मराठी , राजस्थानी ,बंगाली ,उड़िया ,तमिल, तेलगु ,की भाषाओं की पूरी फिल्म देखने के लिए इस लिंक को क्लीक करे:-http://www.aaryaadigital.com/ आर्या डिजिटल OTT पर https://play.google.com/store/apps/de... लिंक को डाउनलोड करे गूगल प्ले स्टोर से

निमृत ने बदली टीम: वहीं शो का दूसरा प्रोमो भी सामने आया है जिसमें शालीन भनोट, गौतम विग और सौंदर्या शर्मा से बात करते हैं निमृत को लेकर क्योंकि निमृत, शिव और अब्दु के साथ खूब टाइम स्पेंड करती हैं। तो कभी उनके साथ बैठकर बातें करती हैं। शालीन कहते हैं कि वह तो दूसरी टीम के साथ बैठी हैं। गौतम कहते हैं कि उनका हो गया कनेक्ट। मैंने जब उससे पूछा तो कहती है कि वे उन्हें सपोर्ट करते हैं। फिर सौंदर्या कहती हैं कि 24 दिन की लॉयलटी के बारे में नहीं सोचा और 2 दिन की दोस्ती दिख गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button