Top Newsअंतर्राष्ट्रीयजुर्म

कलेजा निकालकर आलू के साथ पकाया, पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचाया

हत्या के बाद उस आरोपी ने अपने अंकल के परिवार को खाने पर बुलाया और उन्हें आलू के साथ उस शख़्स का दिल भी खिला दिया। लेकिन इतने खून करने के बाद भी उसका दिल नही भरा तो उसने अपने अंकल और उनकी पोती की भी बेरहमी से हत्या कर दी।

नई दिल्ली। अमेरिका के वॉशिंगटन से हत्या की ऐसी वारदात सामने आयी है कि जिसने भी सुना उसके पैरों तले जमीं खिसक गई। आप सोच रहे होंगे कि अपराधी ने क्या किया होगा? तो आपको बताते चले की अपराधी ने अपने ही पड़ोसन की हत्या करके मौत के घाट उतार दिया।

दरअसल ये कोई पहला मामला नही है जब ऐसी वारदात सामने आयी हो। इससे पहले भी कई ऐसे मामले देखने को मिल चुके हैं। जानकारी के मुताबिक वॉशिंगटन में 17 साल की सज़ा काट रहे लॉरेंस एंडरसन नाम के व्यक्ति को जब पैरोल मिली तो उसने बदला लेने की ठानी। बदले के इरादे से उसने अपने पड़ोसी की हत्या की और उसकी लाश से दिल निकालकर घर ले आया।

हत्या के बाद उस आरोपी ने अपने अंकल के परिवार को खाने पर बुलाया और उन्हें आलू के साथ उस शख़्स का दिल भी खिला दिया। लेकिन इतने खून करने के बाद भी उसका दिल नही भरा तो उसने अपने अंकल और उनकी पोती की भी बेरहमी से हत्या कर दी। हांलाकि ट्रिपल मर्डर के इस आरोपी ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

पूरा मामला 9 फरवरी का है। जब एंडरसन ने पड़ोस में रहने वाली एंड्रिया लिन को चाकू मार दिया था। इतना ही नही एंडरसन ने कुल 3 लोगों पर हमला किया था। जिनमें से दो लोगों की मौत हो गई थी। दो लोगों की हत्या करने के बाद एंडरसन ने उनके सीने से दिल निकाल लिया और घर ले जाकर आलू के साथ पका दिया। दरिंदे ने आलू और दिल से बनी सब्जी को अपने परिजनों को खाने में खिला दिया। एंडरसन यहां अपने अंकल और आंटी के साथ रहता था। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एंडरसन ने बताया कि वह अपने अंकल और आंटी को बुरी आत्माओं से मुक्त कराना चाहता था, इसलिए उसने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button