जुर्मपश्चिम बंगालबिहार

छापेमारी करने बंगाल गए बिहार के दरोगा की हत्या

शुक्रवार देर रात चोरी के केस में छापेमारी करने गए थे दरोगा अश्विनी कुमार

बंगाल सीमा पर छापेमारी करने गए बिहार के किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार अपनी टीम के साथ किशनगंज से सटे बंगाल के बनतापारा में शुक्रवार देर रात चोरी के केस में छापेमारी करने गए थे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि किशनगंज सदर के थाना प्रभारी अश्विनी कुमार सदर थाना क्षेत्र में बाइक चोरी की घटना की जांच के क्रम में एक आरोपी को पकड़ने ढेकसारा के पास एक गांव गए थे। यहां के लोगों ने चोरी के आरोपी का घर पश्चिम बंगाल के पांतापाड़ा बता दिया, जिसके बाद वो वहां पहुंच गए।

पुलिस की टीम जैसे ही गांव में पहुंची, लोगों ने उन्हें घेर लिया। आसपास के लोग भी वहां जमा हो गये। इतने में पुलिस टीम भी अपने को बचाने में जुट गई। लोगों के हमले में मौके पर ही थाना प्रभारी की मौत हो गई। पूर्णिया क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुरेश कुमार चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को पुलिस ने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक पुलिस अधिकारी पूर्णिया के जानकीनगर के रहने वाले थे। घटना के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंच गई है। चौधरी ने बताया कि आारोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button