बिहार

बिहार : जनता दरबार में बोले सुमित कुमार सिंह, जनसेवा मेरी राजनीति का सर्वोच्च लक्ष्य है

"चकाई के लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना मेरी पहली प्राथमिकता"

बिहार। राज्य के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने शनिवार सुबह चकाई के पकरी गांव स्थित अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान लोगों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया।

इस दौरान सुमित कुमार सिंह ने कहा कि जनतंत्र में जनता मालिक है। चकाई की महान जनता ने हमें अपना प्रतिनिधि बनाकर विधानसभा भेजा है। उनकी पहली प्राथमिकता चकाई के लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाना है। चकाई में सरकारी योजनाओं को पूरी ईमानदारी के साथ धरातल पर उतारना है। सड़क बिजली, पानी स्वास्थ्य शिक्षा के क्षेत्र में जो कुछ भी बेहतर हो सकता है उसे पूरा करना है। राज्य सरकार के मंत्री के रूप में पूरे बिहार की जिम्मेवारी उनके ऊपर है पर चकाई उनका घर है चकाई के महान जनता ने उन्हें अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है।

जिस कारण मेरे हृदय में चकाई के लोगों के प्रति आजीवन सम्मान बना रहेगा। सुमित कुमार सिंह ने कहा कि चकाई मैं चकाई को लोगों का कर्जदार हूं, जिन्होंने मुश्किल वक्त में मेरा साथ दिया।

उन्होंने कहा कि बिहार में विकास को गति देने वाली सरकार है। बिहार की जनता ने जो विश्वास दिया है, उस पर खरा उतरने के लिए नीतीश कुमार जी की अगुवाई में एनडीए की सरकार कृत संकल्पित है। उन्होंने चुनाव जीतने के बाद ही चकाई को चंडीगढ़ बनाने का वादा किया है, जिसको ध्यान में रखकर पर्यटन स्थलों का विकास किया जा रहा है। पुल पुलिया का निर्माण युद्धस्तर पर चल रहा है।

मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि जनसेवा मेरी राजनीति का सर्वोच्च लक्ष्य है। जनसेवक के रूप में हमारा पहला और अंतिम दायित्व अपनी जनता की सेवा करना और उनकी समस्याओं का समाधान करना है। इसलिए नई जिम्मेदारी और व्यस्तताओं के बीच मैं समय निकालकर लोगों से संवाद कर अपने इस दायित्व को पूरा करने का हरसंभव प्रयास करता हूं।

रिपोर्ट- अनूप नरायण सिंह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button