उत्तर प्रदेश

बिजनौर : युवक के शव मिलने के मामले का खुलासा, चार आरोपी गिऱफ्तार

पुलिस चारों आरोपियों को जेल भेजने की कवायद में जुटी

बिजनौर। बिजनौर जिले के मंडावली थाना क्षेत्र के राजपुर नवादा गांव के पास एक दिन पूर्व शव मिलने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों के पास से अवैध तमंचा, जिंदा Bकारतूस और दो बाइकें बरामद हुई हैं। पुलिस चारों आरोपियों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

बता दें बिजनौर के मंडावली थाना क्षेत्र के गांव राजपुर नवादा के पास अमर सिंह नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद एसपी ने दो टीमों का गठन किया था। जिसमें आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के बेटे व आरोपियों की मिलीभगत से हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

एसपी ने बताया कि अमर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। चारों अभियुक्तों ने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया। हत्या का मुख्य आरोपी चरण ने पूछताछ में बताया कि मृतक अमर सिंह  एससी समाज से है। जिसके बाद घटना को अंजाम देने के बाद मृतक को सरकार द्वारा मिलने वाली रकम भी आधी बांट ली जाती, फिलहाल किसी और पर आरोप लगाने की नियत से वारदात को अंजाम दिया गया था। फिलहाल सभी आरोपियों के जेल बेज दिया गया है।

रिपोर्ट- लोकेन्द्र कुमार

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button