Top Newsराष्ट्रीय न्यूज

BJP नेता शाजिया इल्मी ने BSP के पूर्व सांसद अकबर पर लगाया बदसलूकी का आरोप, FIR दर्ज

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है FIR

नई दिल्ली।  दिल्ली भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी ने बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद अकबर अहमद ‘डम्पी’ के खिलाफ 5 फरवरी को डिनर पार्टी के दौरान कथित रूप से भद्दी टिप्पणी करने के आरोप में शिकायत दर्ज कराई है।

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 506 (आपराधिक धमकी), 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली पुलिस के अनुसार मामला दर्ज किया है और कानून के अनुसार कार्रवाई की जा रही है। अपनी शिकायत में इल्मी ने कहा कि उन्हें 5 फरवरी को वसंत कुंज में एक डिनर पार्टी में आमंत्रित किया गया था, जहां अहमद ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। इसके बाद उन्होंने उसके खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की।

ये है पूरा मामला

शाजिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि वो वसंत कुंज में चेतन सेठ नाम के शख्स की डिनर पार्टी में गयीं थीं। वहां कई देशों के एम्बेसडर भी थे। आरोप है कि वहां शाजिया की पूर्व सांसद डम्पी से किसी बात पर बहस हो गई। डम्पी ने शाजिया पर बहस के दौरान भद्दे और अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए। मना करने के बाद भी डम्पी नहीं माने और शोर मचाते हुए शाजिया को धमकी देने लगे।

बता दें कि शाजिया इल्मी पत्रकार रह चुकी हैं। उन्होंने अपना सियासी सफर आम आदमी पार्टी के साथ शुरू किया था। बाद में उन्होंने आप को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button