Top Newsमनोरंजन

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ़ जल्द नजर आएंगी बड़े पर्दे पर,फोन भूत फिल्म की शूटिंग शुरू

फिल्म 'फोन भूत' हॉरर-कॉमेडी पर आधारीत होगी

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वे अक्सर अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर रोमांचक अपडेट देती रहती हैं। शनिवार सुबह,उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘फोन भूत’ की रात की शूटिंग को कवर करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। बता दें वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी।

तस्वीर में कैटरीना को स्ट्रेट बालों में देखा गया। उन्होंने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है और अपनी कार में पोज़ दे रही है। तस्वीर में अभिनेत्री बहुत खूबसूरत लग रही है। कैटरीना ने एक वीडियो भी साझा कि और लिखा, “बेडटाइम, हुह?”

हाल ही में,अभिनेत्री ने अपनी डांस रिहर्सल वीडियो साझा की। बता दें, रिहर्सल वीडियो में कोई गाना नहीं था। अपने प्रशंसकों के साथ इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा- एक लंबे समय के बाद, हम नाच रहे हैं 💃🏻💃🏻💃🏻   ☎️👻

बता दें गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फोन भूत’ हॉरर-कॉमेडी पर आधारीत होगी। फिल्म जल्द हमारे बीच आने वाली है। इसके अलावा, कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सोर्यवंशी’ में भी नजर आएंगी। बता दें यह फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी, लेकिन महामारी के कारण, निर्माताओं को फिल्म को स्थगित करना पड़ा। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है की यह फिल्म इस साल रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button